scriptThe youth was put to death by attacking with an ax | कुल्हाड़ी से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट | Patrika News

कुल्हाड़ी से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट

नईगढ़ी, थाने के भीर गांव में हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार

रीवा

Updated: November 26, 2021 09:44:40 pm

रीवा। कुल्हाड़ी से हमला कर एक युवक की पड़ोसी ने हत्या कर दी। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर थाने भिजवा दिया। घटना से पूरे गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है जिसको लेकर पुलिस अहतियात के तौर पर नजर बनाए ुहए है।
patrika
The youth was put to death by attacking with an ax
लकडिय़ां काट रहा था आरोपी
घटना नईगढ़ी थाने के भीर गांव की है। यहां रहने वाले रामावतार साकेत 40 वर्ष का शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पड़ोसी अवधेश साहू से विवाद हो गया था। आरोपी घटना के समय कुल्हाड़ी से लकडिय़ां काट रहा था। विवाद के दौरान आरोपी ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। बाद में उसने कुल्हाड़ी का दूसरा वार भी उस पर कर दिया। शोर शराबा सुनकर परिजन पहुंच जिन्होने आरोपी को पकड़ लिया लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी को थाने भिजवा दिया।
एफएसएल टीम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था और खून से लथपथ हालत में युवक का शव घटनास्थल पर पड़ा था। इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। मौके से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त की है। बाद में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।
अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन किये था आरोपी, पैसों के लेनेदन पर हुआ विवाद
जिस समय यह घटना हुई उस समय युवक अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन किये हुए था। उनके बीच पैसों के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद चलता था। युवक नशे की हालत में आरोपी के साथ विवाद कर रहा था। उस समय लोगों ने इसे सामान्य विवाद मानकर नजरअंदाज कर दिया लेकिन तभी आरोपी ने कुल्हाड़ी से उस पर अचानक हमला कर दिया जिससे युवक को संभलने तक का मौका नहीं मिला।
घटना से गांव में तनाव, अहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात
इस घटना के बाद गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है। आरोपी के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है। ऐसे में उसके परिवार को संभावित घटना से बचाने के लिए अहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात है ताकि उनके बीच पुन: विवाद न हो। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात है जो स्थिति पर नजर बनाए हुए है।
घटना की चल रही जांच
कुल्हाड़ी से हमला कर पड़ोसी ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था जिसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद की बात सामने आई है। जांच के बाद ही वास्तविक कारण सामने आयेंगे। फिलहाल गांव में पुलिस बल स्थिति पर नजर बनाए हुए है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलादिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारMizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.