चिरहुला मंदिर दर्शन करने गया था परिवार, लौटकर दरवाजा खोला तो रहे गए हैरान

चिरहुला मंदिर दर्शन करने गया था परिवार, लौटकर दरवाजा खोला तो रहे गए हैरान
theft in house

Balmukund Dwivedi | Updated: 15 Aug 2019, 12:01:49 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने के रतहरी मोहल्ले की घटना

 

रीवा. उधर मंदिर दर्शन करने गए इधर घर को चोरों ने साफ कर दिया। दिनदहाड़े घर में घुसकर चोर नगदी व जेवर समेटकर चंपत हो गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। सिटी कोतवाली थाने के रतहरी निवासी देवेन्द्र पाण्डेय मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अपने परिवार के साथ चिरहुला मंदिर में पूजपाठ करने चले गए थे। दिनभर परिवार के लोग मंदिर में ही रहे। इस दौरान उनके सूने घर में चोरों की नजर पड़ गई। बेखौफ चोर ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गए। अलमारी तोड़कर उसमें 20 हजार रुपए नगद के अलावा सोने हार, चूड़ी, मंगलसूत्र, अंगूठी, झुमका, लाकेट सहित अन्य जेवर समेटकर चंपत हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को सांयकाल उस समय हुई जब वे वापस लौटकर आए। घर का ताला टूटा देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। अंदर गए तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। चोरों ने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया कि एक सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रतहरा व रतहरी में सप्ताह भर के भीतर चोरी की चौथी घटना है। रतहरा में ही ट्रक चालक को बदमाशों ने लूट लिया था। आए दिन हो रही घटनाओं से लोगों में दहशत का वातावरण बन गया है।

ट्रक से चोरों ने निकाला 200 लीटर डीजल
ट्रक चोरों ने डीजल पार कर दिया। नईगढ़ी थाने के कोट निवासी हरिशंकर मिश्रा का ट्रक क्र. टीएस 08 यूबी 8 747 घर के बाहर खड़ा था। देररात बदमाशों ने उसमें भरा 200 लीटर डीजल निकाल लिया। आहट मिलने पर उनके बड़े भाई की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो चोर मौके से फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है।

घर से दो मवेशी चोरी
नईगढ़ी थाना अन्तर्गत ग्राम खुझ निवासी रामनिवास तिवारी के घर से बदमाशों ने मवेशी चोरी कर लिये। उन्होंने एक भैंस व एक भैंसा प्रतिदिन की तरह घर के बाहर बांध दिया था। रात में जब सभी लोग सो गए तो चोर दोनों भैंसों को खोल ले गए। घर वालों ने जानवरों को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन जब नहीं मिले तो थाने में शिकायत दर्ज कराई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned