गारमेंट की दुकान में चोरी, ढाई लाख कैश सहित कपड़े चोरी

सेमरिया कस्बे में घटना से खिंचा सनाका, सेंध लगाकर घुसे थे बदमाश

By: Shivshankar pandey

Published: 10 Apr 2019, 09:35 PM IST

रीवा। चोरों ने गारमेंट्स की दुकान को निशाना बनाकर सनसनी फैला दी। बदमाश दुकान में रखे कैश सहित सामान लेकर फरार हो गये। घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल निर्मित है। सेमरिया कस्बे में स्थित मुकेश वस्त्रालय को मंगलवार की रात बदमाशों ने निशाना बनाया था।

दुकान के ऊपर घर में सो रहा था परिवार

दुकान संचालक विश्वनाथ गुप्ता सहित परिवार के अन्य लोग दुकान के ऊपर स्थित घर में सो रहे थे। इस दौरान चोर समीप ही स्थित दूसरी बिल्डिंग से चढ़कर ऊपर आये और सेंध लगाकर दुकान के अंदर दाखिल हुए। दुकान में चोरों ने पूरे इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया। काऊंटर तोड़कर उसमें रखे ढाई लाख रुपए नगद चोरों के हाथ लग गये। इसके ंअतिरिक्त दुकान में रखे महंगे कपड़े, घडिय़ां सहित अन्य सामान समेटकर चोर चंपत हो गये।

परिजनों को नहीं लगी भनक

इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर चोर निकल गये लेकिन किसी को भनक तक नहीं लग पाई। सुबह इस घटना की जानकारी जैसे ही दुकानदार को हुई तो पूरे कस्बे में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एफएसएल टीम के फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड राजकुमार बरकड़े ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाश कौन थे इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned