script

रेवांचल सुपर फॉस्ट ट्रेन में दूसरे दिन एसी में महिला का लाखों का समान चोरी

locationरीवाPublished: Feb 24, 2020 09:02:59 pm

Submitted by:

Lokmani shukla

रीवा। रेवांचल सुपर फॉस्ट में दूसरे दिन फिर चोरों ने महिला यात्री को निशाना बनाया है। हबीबगंज-रीवा ट्रेन की एसी टू में यात्रा करने वाली महिला का ट्राली बैग कटनी के मुड़वरा स्टेशन में चोरी हो गया। जिसमें पचास हजार रुपए नगद और सोने के मंगलसूत्र, चेन सहित अन्य कीमती सामग्री थी जो चोरी हो गई। भोपाल निवासी महिला वैवाहिक आयोजन में शामिल होने रीवा आ रही थी।

train running from Jabalpur will be canceled for six days

train running from Jabalpur will be canceled for six days

रीवा। रेवांचल सुपर फॉस्ट में दूसरे दिन फिर चोरों ने महिला यात्री को निशाना बनाया है। हबीबगंज-रीवा ट्रेन की एसी टू में यात्रा करने वाली महिला का ट्राली बैग कटनी के मुड़वरा स्टेशन में चोरी हो गया। जिसमें पचास हजार रुपए नगद और सोने के मंगलसूत्र, चेन सहित अन्य कीमती सामग्री थी जो चोरी हो गई। भोपाल निवासी महिला वैवाहिक आयोजन में शामिल होने रीवा आ रही थी। महिला की शिकायत पर जीआरपी ने शून्य में मामला दर्ज किया है।
भोपाल के कोलार रोड निवासी उर्मिला शर्मा पति राममणि शर्मा एसी ए की बर्थ नम्बर 32 में यात्रा कर रही थी। कटनी के मुड़वरा स्टेशन में नींद खुली तो देखा की उनका ट्राली बैग नहीं है। इनमें 50 हजार नगद एवं सोने की मंगलसूत्र, चेन, कान के झुमके, ८ कीमती साड़ी सहित आठ अन्य साडिय़ां थी। रीवा पहुंच कर जीआरपी थाने में महिला यात्री ने शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी ने शून्य में मामला दर्ज कर कटनी पुलिस को जांच के लिए भेजा है।

एसी में यात्री नहीं है महफूज-
वातानुकूलित कोच में भी लगातार यात्रियों की सामग्री चोरी हो रही है। एक माह पहले मुड़वरा स्टेशन में भाजपा के विधायक का समान चोरी हुआ था। एससी कोच व रेवांचल में लगातार चोरी की घटनाओं को लेकर यात्री असुरक्षित महसूस करते है।

ट्रेंडिंग वीडियो