चोर समझकर युवकों को पीटा और पुलिस को सौंपा

बैकुंठपुर थाने के मझिगवां में हुई घटना

By: Mahesh Singh

Published: 13 Sep 2019, 12:17 PM IST

रीवा. ऑटो में सवार होकर जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई की और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने उनकी तस्दीक की तो वे अपने दादा के निधन पर होने वाले कार्यक्रम में शरीक होने जा रहे थे।

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ चोरियों को रोकने के लिए स्थानीय लोग रात में पहरा दे रहे है। देररात मझिगवां के समीप ऑटो में सवार तीन को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया जिनको वे चोर बता रहे थे। लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की।

स्थानीय लोगों के मुताबिक वे बालाजी ढाबा में ऑटो रोककर शराब का सेवन कर रहे थे जिस पर ढाबा संचालक लवकुश साहू ने मना किया तो वे बहस करने लगे और बाद में पांच सौ मीटर आगे जाकर दुकान में चोरी का प्रयास कर रहे थे। देररात सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जो तीनों लोगों को थाने ले आई।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि ऑटो चालक पनवार थाना क्षेत्र के बरहुला गांव का रहने वाला था जो ब्यौहारी में ऑटो चलाता है। उसके दादा का निधन हो गया था जिसके कार्यक्रम में शरीक होने के लिए वह एक अन्य व्यक्ति के साथ अपने गांव जा रहा था लेकिन रास्ते में लोगों ने चोर समझकर पकड़ लिया।

पुलिस ने परिजनों से इसकी तस्दीक की तो उनकी बात सही निकली। बाद में तीनों लोगों को छोड़ दिया गया। थाना प्रभारी दीपक त्रिपाठी ने बताया कि दो लोग ऑटो से अपने गांव जा रहे थे और एक व्यक्ति बैकुंठपुर आने के लिए सवार हुआ था। लेकिन गश्त कर रहे लोग उनको चोर समझ बैठे थे।

Show More
Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned