एक रात में चोरों ने चटकाए चार दुकानों के ताले

एक रात में चोरों ने चटकाए चार दुकानों के ताले
Thieves cracked locks of four shops in one night

Shiv Shankar Pandey | Updated: 14 Aug 2019, 09:15:03 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने के गुड़हाई बाजार में घटनासे मचा हडक़ंप

रीवा। अतिव्यस्तम बाजार में चोरों ने एक रात में चार दुकानों के ताले चटकाकर सनसनी फैला दी। एक दुकान से चोर सामान ले गए लेकिन तीन दुकानों में चोरों ने तोडफ़ोड़ की है। घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंचा हुआ है।

भीड़भाड़ वाले बाजार में हुई घटना
सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत गुहड़हाई बाजार में स्थित चार दुकानों का चोरों ने एक साथ ताला चटकाया है। प्रतिदिन की तरह दुकानदार रात में ताला बंद करके घर चले गये थे। देररात चोरों ने श्रीसांई इंटरप्राइजेज का ताला चटकाया और दुकान में रखा सामान लेकर चंपत हो गए। इसके बाद चोरों ने अनिल स्टोर, राम स्टोर व राजा बैग हाऊस का भी ताला तोड़ा। चोर यहां से सामान नहीं ले जा पाए लेकिन दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरों को तोड़ दिया।

लोगों को नहीं लगी भनक
इस दौरान स्थानीय लोगों को घटना की भनक तक नहीं लग पाई। सुबह उठते ही जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को हुई तो हडक़ंप मच गया। दुकानदारों ने सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लगे सीसी टीवी कैमरों को भी चेक किया। हालांकि चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned