scriptघर से चोरों ने लाखों का माल पार कर फैलाई सनसनी | Thieves crossed the goods worth millions | Patrika News

घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर फैलाई सनसनी

locationरीवाPublished: Aug 21, 2019 09:44:03 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

रायपुर कर्चुलियान पुलिस मौके पर पहुंची, डॉग स्क्वाड की ली गई मदद

Thieves crossed the goods worth millions

Thieves crossed the goods worth millions

रीवा. बेखौफ चोर सिलसिलेवार तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उनका पता नहीं लगा पा रही है। मंगलवार की रात चोरों ने घर में सेंध लगाकर लाखों रुपए कीमत के जेवरात पार कर सनसनी फैला दी। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है।
रायपुर कर्चुलियान थाना अन्तर्गत जोगनिहाई निवासी हीरालाल पाण्डेय (86) के घर को मंगलवार की रात निशाना बनाया। रात में पीडि़त परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर के अंदर सो रहे थे। बेखौफ चोर पीछे की दीवाल तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए। चोरों ने कमरों में लगे ताले तोड़े और बड़े आराम से पेटियों को तोड़कर उसमें रखे जेवर समेट लिये।
चोर एक पेटी घर से बाहर उठा ले गए थे जिसे करीब सौ मीटर दूर ले जाकर तोड़ा। उसमें भी काफी जेवर रखे हुए थे। घर से चोरों को करीब 20 तोला सोने के जेवर व 1.25 लाख रुपए नगद मिले है। इस दौरान घर में सो रहे परिजनों को भनक तक नहीं लग पाई। सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो घटना देखकर उनके होश उड़ गए। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।
इतनी बड़ी चोरी सुनकर पुलिस के पैरों तले से भी जमीन खिसक गई। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड राजकुमार बड़कड़े ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर भौतिक साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने डॉग की मदद भी चोरों को पकडऩे के लिए ली है लेकिन फिलहल चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पत्नी अस्पताल में थी भर्ती
पीडि़त हीरालाल पाण्डेय रिटायर्ड शिक्षक है। उनकी पत्नी की तबियत खराब थी जिस पर उन्होंने पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया था। तीन दिनों तक वे अस्पताल में रहे और मंगलवार को ही घर लौटकर आए थे। थकान की वजह से उन्हें रात में चोरों की आहट तक नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो