शातिर चोरों की गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

शातिर चोरों की गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
thieves gang busted, four arrested

Mahesh Kumar Singh | Publish: Aug, 14 2019 08:41:36 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई, दरवाजे व टाइल्स बरामद

रीवा. शातिर चोरों की गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है जिसने कुछ दिन पूर्व दुकान में धावा बोलकर सामान उड़ाया था। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में स्थित मनोज पटेल की हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने 8-9 अगस्त की दरम्यानी रात धावा बोलकर 6 नग दरवाजे व 10 पेटी टाइल्स चोरी किया था जिसका मामला थाने में दर्ज था। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया।

चोरी में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में विजय पटेल निवासी रतहरा, दिग्विजय पटेल (32) निवासी दुरहारी थाना बिछिया, शिवमूरत साकेत निवासी मनगवां शामिल हंै। उक्त आरोपियों ने घटना दिनांक को दुकान से सामान उड़ाया था और उसे रामाधार साहू निवासी (40) निवासी रतहरा को बेंच दिया था।

पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने खरीददार को गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से चोरी गया माल बरामद हो गया। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया आरोपी शिवमूरत साकेत दुकानदार का काफी करीबी है और वह दुकान में ही माल ढुलाई में अपना ऑटो लगाए था। उसने ही विजय पटेल व फरार आरोपी शिब्बू पटेल निवासी इटौरा के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई।

घटना दिनांक को वह अपना ऑटो लेकर आया था जिसमें सारा माल लोड कर चंपत हो गया। पुलिस ने ऑटो भी बरामद किया है। थाना प्रभारी ओंकार तिवारी ने बताया कि इस गिरोह ने कई अन्य घटनाओं को अंजाम दिया है जिसकी जांच की जा रही है। जल्द ही कुछ अन्य चोरियों का माल भी बरामद कर लिया जायेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned