scriptNH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकाया, देखें Video | Threatening letter to CM Yogi | Patrika News

NH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकाया, देखें Video

locationरीवाPublished: Jan 26, 2022 01:20:44 pm

Submitted by:

deepak deewan

CM योगी के नाम धमकी भरा लेटर

yogi.png

CM योगी के नाम धमकी भरा लेटर

रीवा. गणतंत्र दिवस पर मध्यप्रदेश में बड़ी साजिश सामने आई. प्रदेश के रीवा में नेशनल हाईवे को टाइम बम से उड़ाने की साजिश की गई. पुलिस ने असामाजिक तत्वों की ये कोशिश समय रहते हुए बम डिफ्यूज कर नाकाम कर दी है हालांकि इस दौरान सभी पर तनाव का असर देखा गया. घटनास्थल पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला है।

सुबह सुबह हुई इस वारदात के बाद जिले भर में पुलिस की चौकसी और तेज कर दी गई है. रीवा में नेशनल हाईवे 30 के पुल को टाइम बम से उड़ाने की कोशिश की गई हालांकि ये साजिश नाकाम कर दी गई। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6 बजे मनगवां पुलिस को पुल पर टाइम बम लगे होने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें : कोरोना का खतरनाक साइड इफेक्ट, हर तीसरा बच्चा प्रभावित, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर्स

pul.jpeg

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और धमाका होने के महज 5 मिनट पहले बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज कर दिया। खास बात यह है कि घटनास्थल पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में लग गई है. SP नवनीत भसीन को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि बम की सूचना मिलते ही एनएच 30 स्थित हाईवे पर ट्रैफिक को रोक दिया. करीब 9 बजे बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और आधा घंटे में यानि 9.30 बजे बम डिफ्यूज कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि टाइमर सेट था, 5 मिनट पहले बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज कर दिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुल को उड़ाने के लिए टाइम बम लगाया गया था. यह किसकी साजिश थी इस बात का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने टाइम बम निकालने के बाद कुछ लोगों से पूछताछ भी की है हालांकि अभी तक साजिश का खुलासा नहीं हो सका है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87c1ms
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो