scriptThreatening letter to CM Yogi | NH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकाया, देखें Video | Patrika News

NH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकाया, देखें Video

CM योगी के नाम धमकी भरा लेटर

रीवा

Updated: January 26, 2022 01:20:44 pm

रीवा. गणतंत्र दिवस पर मध्यप्रदेश में बड़ी साजिश सामने आई. प्रदेश के रीवा में नेशनल हाईवे को टाइम बम से उड़ाने की साजिश की गई. पुलिस ने असामाजिक तत्वों की ये कोशिश समय रहते हुए बम डिफ्यूज कर नाकाम कर दी है हालांकि इस दौरान सभी पर तनाव का असर देखा गया. घटनास्थल पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला है।

yogi.png
CM योगी के नाम धमकी भरा लेटर

सुबह सुबह हुई इस वारदात के बाद जिले भर में पुलिस की चौकसी और तेज कर दी गई है. रीवा में नेशनल हाईवे 30 के पुल को टाइम बम से उड़ाने की कोशिश की गई हालांकि ये साजिश नाकाम कर दी गई। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6 बजे मनगवां पुलिस को पुल पर टाइम बम लगे होने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें : कोरोना का खतरनाक साइड इफेक्ट, हर तीसरा बच्चा प्रभावित, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर्स

pul.jpeg

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और धमाका होने के महज 5 मिनट पहले बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज कर दिया। खास बात यह है कि घटनास्थल पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में लग गई है. SP नवनीत भसीन को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि बम की सूचना मिलते ही एनएच 30 स्थित हाईवे पर ट्रैफिक को रोक दिया. करीब 9 बजे बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और आधा घंटे में यानि 9.30 बजे बम डिफ्यूज कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि टाइमर सेट था, 5 मिनट पहले बम निरोधक दस्ते ने इसे डिफ्यूज कर दिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुल को उड़ाने के लिए टाइम बम लगाया गया था. यह किसकी साजिश थी इस बात का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने टाइम बम निकालने के बाद कुछ लोगों से पूछताछ भी की है हालांकि अभी तक साजिश का खुलासा नहीं हो सका है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टोक्यो पहुंचे, भारतीय प्रवासियों ने किया स्वागत, जापानी बच्चे के हिन्दी बोलने पर गदगद हुए PMदिल्ली-NCR में सुबह आंधी और बारिश से कई जगह उखड़े पेड़, विमान सेवा प्रभावितज्ञानवापी मामले के बीच गोवा के सीएम का बड़ा बयान, प्रमोद सावंत बोले- 'जहां भी मंदिर तोड़े गए फिर से बनाए जाएं'BJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीबेल्जियम, पहला देश जिसने मंकीपॉक्स वायरस के लिए अनिवार्य किया क्वारंटाइनएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थिति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.