scriptमहिला का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी यूपी से गिरफ्तार | Three accused of kidnapping a woman and gang rape arrested from UP | Patrika News

महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी यूपी से गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Dec 05, 2019 11:03:37 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी यूपी से गिरफ्तार

gangrape.jpg

Three accused of kidnapping a woman and gang rape arrested from UP

रीवा। मप्र के रीवा जिले में महिला का अपहरण कर बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। चाकघाट थाना क्षेत्र से कार से आए चार युवकों ने खेत जा रही महिला का अपहरण किया था जिसे नारीबारी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में उसे वापस गांव के समीप छोड़कर फरार हो गए।
पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस ने दो दर्जन लोगों से पूछताछ की जिसके बाद गाड़ी का न?बर सामने आ गया। उसके आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। इनमें अली शेर पिता हाफिज अंसारी (35), शहर नेवाज पिता गफ्फार खान (36)निवासी खीरी जिला प्रयागराज इरफान खान (34) शामिल है।
उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद हो गई है जिससे उन्होंने महिला का अपहरण किया था। सभी युवक किसी काम से जा रहे थे और रास्ते में अकेली महिला को दे?ाकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
थाना प्रभारी शेर अली खान ने बताया कि तीनों आरोपी यूपी के रहने वाले है और वे महिला का अपहरण कर नारीबारी ले गए थे। युवकों से उस स्थान के संबंध में भी जानकारी ली जा रही है जहां उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो