scriptमौत के मुंह से छीनी युवक की जिंदगी, तीन घंटे चला रेस्क्यू, देखें वीडियो | three hours of rescue police pulled the young man out of ditch | Patrika News

मौत के मुंह से छीनी युवक की जिंदगी, तीन घंटे चला रेस्क्यू, देखें वीडियो

locationरीवाPublished: Jul 23, 2021 09:40:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घने जंगल की गहरी खाई में दो दिन से पड़ा था युवक, तीन घंटे के रेसक्यू के बाद पुलिस ने निकाला…

rewa.jpg

रीवा. घने जंगल के बीच गहरी खाई में दो दिनों से फंसे युवक के लिए शुक्रवार को पुलिस फरिश्ता बनकर आ गई। दो दिनों से भूख और प्यास से बेहाल युवक को बाहर निकालने के लिए पुलिस गहरी खाई में खटिया लेकर उतरी। ढाई सौ फिट गहरी खाई से तीन घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ने पल-पल मौत का इंतजार कर रहे युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। उसकी हालत काफी खराब थी जिस पर पुलिस ने तत्काल अस्पताल भिजवा दिया। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82w8ib

फरिश्ता बनकर पहुंची पुलिस
सोहागी पहाड़ के घने जंगल में करीब ढाई सौ फिट गहरी खाई में युवक के पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। गहरी खाई में मौत का इंतजार कर रहे युवक की जिंदगी बचाने के लिए तत्काल पुलिस खटिया लेकर मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी पवन शुक्ला, अभिषेक पटेल उपनिरीक्षक, बृजेन्द्र जायसवाल आरक्षक, आरक्षक राहुल कुमार खाई के ऊबडख़ाबड़ रास्तों से किसी तरह नीचे उतरे। युवक को तत्काल पानी पिलाया गया और उसे खटिया में लेटाकर पुलिस खाई से ऊपर लेकर आई। करीब तीन किमी तक जंगल में उसे पैदल खटिया में ही लिटाकर बाहर लाया गया। दो दिन से भूखे प्यासे युवक के शरीर में चंद सांसे बची हुई थी और उसका शरीर पूरी तरह से ढीला पड़ गया था। पुलिस ने पहले ही एम्बुलेंस बुलवा ली थी जिससे बीमार युवक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

 

ये भी पढ़ें- बेटी को ब्वॉयफ्रैंड के साथ स्कूटी पर देखा तो कर दी प्रेमी की हत्या, जानिए पूरा मामला

 

20 जुलाई की रात से गायब था युवक
युवक की पहचान अशोक कुमार रावत पिता रामसुंदर 26 वर्ष निवासी मढ़ा थाना लौर के रूप में हुई। उक्त युवक 20 जुलाई की रात को घर से निकला था जिसके बाद लापता हो गया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी लौर थाने में दर्ज कराई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसकी दिमागी हालत सही नहीं थी। भटककर वह जंगल पहुंच गया और खाई में नीचे उतर गया। खाई से वह बाहर नहीं निकल पाया और वहीं फंस गया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82w8ib
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो