scriptअपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचीं गर्भवती महिला को टीआइ ने भगाया, धरने पर बैठे भाजपा विधायक, सक्रिय हुए एसपी | TI fled from the police station to the woman | Patrika News

अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचीं गर्भवती महिला को टीआइ ने भगाया, धरने पर बैठे भाजपा विधायक, सक्रिय हुए एसपी

locationरीवाPublished: Jun 27, 2019 09:42:48 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

जिले की पुलिस पर गृहमंत्री के दौरे का असर नहीं है। पुलिस के आला अफसरों की अनदेखी इस कदर हैं कि हनुमना टीआइ रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए गर्भवती महिला को फटकार कर भगा दिया

TI fled from the police station to the woman

TI fled from the police station to the woman

रीवा. जिले की पुलिस पर गृहमंत्री के दौरे का असर नहीं है। पुलिस के आला अफसरों की अनदेखी इस कदर हैं कि हनुमना टीआइ रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए गर्भवती महिला को फटकार कर भगा दिया। इतना ही नहीं टीआइ ने गर्भवती महिला को मोबाइल छीन लिया और धमकाया कि अपने पति को स्वयं खोजकर लाओ। महिला पति के अपरहण की रिपोर्ट लिखाने और मोबाइल के लिए टीआइ से दिनभर गिड्गिड़ती रहीं। इसके बावजूद न तो रिपोर्ट दर्ज हुई और न ही मोबाइल दिया।
धरने पर बैठे विधायक
दूसरे दिन गुरुवार दोपहर पीडि़त गर्भवती महिला एसपी कार्यालय पहुंचीं। कार्यालय के सामने घंटेभर फर्श पर तड़पती रही। इसकी सूचना पर भाजपा विधायक प्रदीप पटेल एसपी कार्यालय पहुंचे। विधायक ने महिला को लेकर एसपी से मिले और धरना दिया। मामले में पुलिस अधीक्षक आबिद खान के आश्वासन पर विधायक धरने से हटे।
मऊगंज में बढ़ रहा अपराध
जिले के मऊगंज विधायक पीडि़त गर्भवती महिला सोनम को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले। विधायक ने पुलिस अधीक्षक से हनुमना क्षेत्र की दुबगवां गांव निवासी गर्भवती महिला के पति अंजनी के अपरहण की चर्चा करते हुए कहा कि २२ जून को अंजनी का अपहरण हो गया। गर्भवती महिला हनुमना थाने में आवेदन लेकर पहुंची तो टीआइ ने उसे भगा दिया गया। विधायक ने कहा, मऊगंज की पुलिस कुछ नहीं कर रही है। मऊगंज विधानसभा क्षेत्र में चोरी, रहजनी, गांजा और शराब की तस्तरी बढ़ गई है। अपराध चरम पर है। अपहरण जैसी घटनाओं पर पुलिस मौन है।
जनता को न्याय के लिए धरने पर बैठूंगा
एसपी साहब मैं क्षेत्र का विधायक हूं, जनता के न्याय के लिए धरने पर बैठूंगा, मैने कभी अपराधियों को छोडऩे के लिए पुलिस थानों में सिफारिश के लिए फोन नहीं किया। अपराध पर अंकुश लगाइए। जबतक गर्भवती महिला को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक कार्यालय के सामने धरने पर बैठूंगा। विधायक ने पुलिस अधीक्षक से पीडि़त महिला की बात सामने बैठाकर कराया। मामले में पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया और कहा, विधायक जी आप धरने पर बैठेंगे तो बदनामी होगी। आप को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। विधायक ने पुलिस अधीक्षक के सप्ताहभर के मोहल्लत पर धरना खत्म कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो