बारात लेकर लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, एक मृत

जनेह थाने के सोहर्वा गांव में हुआ हादसा, पांच घायलों को लाया गया अस्पताल

By: Shivshankar pandey

Published: 29 Jun 2020, 09:19 PM IST

रीवा। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनिंत्रित होकर पलट गई। वह बारात लेकर वापस लौट रही थी। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए है। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवा दिया जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यूपी से आई थी बारात
घटना जनेह थाने के सोहर्वा गांव की है। यूपी के प्रयागराज जिला अन्तर्गत शंकरगढ़ थाना के ग्राम गुडिय़ा तालाब से रविवार को बारात जवा थाना क्षेत्र में आई थी। वैवाहिक आयोजन के बाद सोमवार को बारात वापस लौट रही थी। लोगों को लेकर ट्रैक्टर ट्राली जैसे ही जनेह थाने के सोहर्वा गांव के समीप पहुंची तभी मोड़ में चालक ने काफी तेजी से ट्रैक्टर को घुमाया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ट्राली में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। एक बच्चा ट्राली के नीचे दब गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जेसीबी मशीन बुलवाकर बच्चे को ट्रैक्टर के नीचे बाहर निकाला गया।

घायलों को लाया गया अस्पताल
उसे तत्काल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान लल्लू आदिवासी पिता बिहारीलाल 10 वर्ष निवासी गुडिय़ा के रूप में हुई है। वहीं घायलों में अरुण आदिवासी पिता राजेन्द्र 10 वर्ष, दशरथ आदिवासी पिता रामसुंदर 13 वर्ष, कण आदिवासी पिता रामखेलावन 18 वर्ष, सूरज आदिवासी, विकास आदिवासी 25 वर्ष शामिल है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया जिसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

भीड़ में कोई नहीं था हांथ लगाने को तैयार, आरक्षक ने निकाली लाश
इस हृदय विदारक हादसे का शिकार होकर जान गंवाने वाले बच्चे के शव को कोई भी हांथ लगाने को तैयार नहीं था। भीड़ दूर से तमाशा देख रही थी। प्रधान आरक्षक श्यामलाल व आरक्षक सूरज सिंह ने बच्चे की लाश को ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला जिसे अस्पताल भिजवाया गया। इस हादसे में एक बार फिर कोरोना को लेकर भय देखने को मिला।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned