scriptनकली नोट चलाते ट्रक चालक गिरफ्तार, मामला सुनकर पुलिस के उड़ गए होश | Truck driver arrested for running counterfeit notes | Patrika News

नकली नोट चलाते ट्रक चालक गिरफ्तार, मामला सुनकर पुलिस के उड़ गए होश

locationरीवाPublished: Jun 26, 2019 09:02:39 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सोहागी पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ, ट्रक चालक है आरोपी

patrika

Truck driver arrested for running counterfeit notes

रीवा। टोल प्लाजा में नकली नोट चलाते एक ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से काफी मात्रा में नकली नोट बरामद किए गए है। वह नकली नोट कहां से लेकर आया था इसका पुलिस पता लगा रही है। पूछताछ के बाद नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।
टोल प्लाजा में चला रहा था नोट
सोहागी में स्थित टोल प्लाजा में बुधवार को ट्रक चालक नकली नोट चलाते गिरफ्तार हुआ है। उक्त ट्रक प्रयागराज तरफ से रीवा की ओर आ रहा था। सोहागी में स्थित टोल प्लाजा में उसने 300 रुपए टैक्स अदायगी के लिए दिये। जैसे ही टोल प्लाजा के कर्मचारी ने नोट लिए तो उनको संदेह होग गया। उन्होंने जांच की तो नोट नकली निकली। तत्काल कर्मचारियों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
100-100 रुपए के 54 नोट मिले
तलाशी के दौरान उसके पास से 100-100 के 51 और नकली नोट मिले है। इस प्रकार उसके पास से १०० के ५४ नकली नोट बरामद किए गए। उसे हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले आई। आरोपी की पहचान सोनू यादव पिता किशुन यादव (३२) निवासी मुजफ्फरपुर जिला आजमगढ़ उ.प्र. के रूप में हुई है जो ट्रक का मालिक भी है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है। आरंभिक पूछताछ में उसने नकली नोट से जुड़ी अहम जानकारियां दी है। पुलिस इस नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।
आरोपी से पूछताछ जारी
सोहागी में ट्रक चालक को नकली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह टोल प्लाजा में नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहा था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने पूछताछ चल रही है।
आबिद खान एसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो