scriptछत्तीसगढ़ से 36 मैट्रिक टन सरिया लेकर गायब हुआ ट्रक रीवा में मिला | Truck missing in Chhattisgarh carrying 36 metric tons of sariya found | Patrika News

छत्तीसगढ़ से 36 मैट्रिक टन सरिया लेकर गायब हुआ ट्रक रीवा में मिला

locationरीवाPublished: Dec 13, 2019 08:38:53 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में पकड़ा, पहचान छिपाने के लिए कराया जा रहा था पेंट

patrika

Truck missing in Chhattisgarh carrying 36 metric tons of sariya found

रीवा। छत्तीसगढ़ से सरिया लोडकर निकला ट्रक गायब हो गया। उस ट्रक को रीवा पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि उसमें सरिया लोड नहीं है। घटना के बाद से ट्रक मालिक व चालक फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।
सरिया बिक्री की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि उसमें लोड सरिया को बिक्री कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ से करीब दस दिन पूर्व ट्रक सरिया लोड करके रीवा के लिए निकला था। उक्त ट्रक जब नियत समय तक रीवा नहीं पहुंचा तो सप्लायर ने ट्रक की तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। फलस्वरूप छत्तीसगढ़ में इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी जिसका मामला भी दर्ज था। गुरुवार की रात सिविल लाइन पुलिस को ट्रांसपोर्ट नगर में संदिग्ध ट्रक होने की जानकारी मिली थी जिसमें पेंट किया जा रहा था।
मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पर तत्कल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उक्त ट्रक के संबंध में जानकारी जुटाई तो वह छत्तीसगढ़ से सरिया लेकर गायब होने वाला ट्रक निकला जिसे पुलिस थाने ले आई। उसमें लोड सरिया का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सिविल लाइन पुलिस ने ट्रक के मालिक और ड्राइवर की तलाश में दबिश दी लेकिन दोनों आरोपी फरार है। उनके फरार होने पर सरिया का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि सरिया का उन्होंने कहीं सौदा कर दिया है।
आरोपी चालक व मालिक की तलाश जारी
छत्तीसगढ़ से सरिया लोड कर निकला ट्रक लापता हो गया था जिसे ट्रांसपोर्ट नगर में बरामद किया गया है। ट्रक मालिक व चालक फरार है। ट्रक बरामद होने की सूचना छत्तीसगढ़ पुलिस को दी गई है। छग पुलिस ही इस मामले की आगे जांच करेगी।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो