जीप सवार बदमाशों ने दो ट्रक चालकों से लूटे बीस हजार रुपए, जानिए क्यों हो रहीं आए दिन वारदातें

जीप सवार बदमाशों ने दो ट्रक चालकों से लूटे बीस हजार रुपए, जानिए क्यों हो रहीं आए दिन वारदातें

Balmukund Dwivedi | Publish: Sep, 16 2018 08:11:12 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 08:12:15 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

मनगवां पुलिस मौके पर पहुंची, बदमाशों का नहीं लगा सुराग

रीवा. जीप में सवार होकर आये बदमाशों ने रविवार की सुबह दो ट्रक चालकों को लूटकर सनसनी फैला दी। बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर निकल गये। पुलिस बदमाशों की तलाश में भटकती रही लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। रीवा से दो बल्कर ट्रक तिउनी होकर मनगवां जा रहे थे। सुबह ट्रक जैसे ही तिउनी बुढ़वा गांव के समीप पहुंचे तभी जीप में सवार होकर आधा दर्जन बदमाश पहुंच गये। सरेराह बदमाशों ने ट्रकों को रोक लिया। इस दौरान उसमें सवार चालकों को नीचे उतारकर उनके साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे घायल हो गये। भीड़भाड़ एकत्र होने पर आरोपी एक चालक की जेब से 20 हजार व दूसरे के जेब से 6 हजार रुपए निकालकर फरार हो गये। सरेराह घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

पुलिस ने की नाकाबंदी, नहीं मिले आरोपी
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवा दी गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। आश्ंाका जताई जा रही है कि बदमाश काफी दूर से ट्रक चालकों का पीछा कर रहे थे और सूनसान जगह देखकर उन्हें लूटकर फरार हो गये। घायल चालकों को पुलिस ने अस्पताल भिजवा दिया। वारदात को अंजाम देेने वाले आरोपी हथियारों से लैस थे। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने की घेराबंदी, गाड़ी छोड़कर भागे आरोपी
उक्त वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने घेराबंदी की जिस पर बदमाश गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। उसके नम्बर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को ट्रेस करके उन्हें नामजद कर लिया है।

टोल बचाने के चक्कर में इस मार्ग का इस्तमाल करते हैं चालक
जोगनिहाई में लगने वाले टोल को बचाने के चक्कर में चालक अक्सर इस मार्ग का इस्तमाल करते हैं। रीवा से निकलने पर वे बैकुंठपुर होकर तिउनी मार्ग से मनगवां निकल जाते हैं जिससे जोगनिहाई में लगने वाला उनका टोल बच जाता है। इसका फायदा उठाकर बदमाश सक्रिय रहते हैं जो आये दिन ट्रक चालकों को लूट का शिकार बनाते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned