नहर में डूबने से मासूम सहित दो की मौत

गोविन्दगढ़ थाने के तमरी व शिवपूर्वा गांव में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच

By: Shivshankar pandey

Published: 07 Aug 2020, 09:25 PM IST

रीवा। नहर में डूबने से मासूम बच्चा समेत दो की मौत हो गई। नहाते समय युवक डूब गया था जिसका शव बरामद हुआ है। दोनों घटनाएं गोविन्दगढ़ थाने के तमरी व शिवपूर्वा में हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। गोविन्दगढ़ थाने तमरी गांव में युवक नहर में डूब गया था।

बुआ के घर में राखी बंधवाने गया था युवक
कृष्ण कुमार साकेत 22 वर्ष निवासी ओढकी अपनी बुआ के घर तमरी में राखी बंधवाने गया था। दो दिन पूर्व उसके बुआ के लड़के गांव से गुजरने वाली पूर्वा नहर में नहा रहे थे। उसी दौरान वह भी नहर में पहुंच गया। उससे तैरना नहीं आता था और पानी में उतर गया। इस दौरान पानी में डूब गया। उसको डूबता देखकर बुआ के लड़कों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने परिजनों की मदद से उसको नहर में खोजने का प्रयास किया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने नहर को बंद करवा दिया। बुधवार को पानी कम होने पर उसका शव घटनास्थल से करीब पचास मीटर दूर मिला। उसे बाहर निकलवाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटना से राखी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

नहर में डूबे डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत
खेलते समय मासूम बच्चा नहर में डूब गया। जब परिजनों ने उसको खोजा तो नहर के झरने में उसका शव फंसा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। गोविन्दगढ़ थाने के शिवपूर्वा बाणगंगा टोला निवासी अच्छेलाल पटेल का डेढ़ वर्षीय पुत्र अर्पित पटेल बुधवार की शाम घर के बाहर खेल रहा था और मां अंदर काम कर रही थी। बच्चा खेलते-खेलते घर से करीब तीन सौ मीटर दूर नहर तक आ गया और पानी में गिर गया। इस दौरान घटनास्थल के आसपास कोई नहीं था जिससे किसी को भी घटना की जानकारी नहीं हुई। काफी देर तक जब बच्चा नहीं दिखा तो मां ने उसको खोजना शुरू कर दिया। करीब सात बजे उसका शव नहर के झरने में फंसा मिला।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned