scriptमहिलाओं और बच्चों को लेकर भोपाल से रीवा पहुंचे दो दर्जन लोग | Two dozen people reached Rewa from Bhopal with women and children | Patrika News

महिलाओं और बच्चों को लेकर भोपाल से रीवा पहुंचे दो दर्जन लोग

locationरीवाPublished: Apr 18, 2020 10:20:07 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

पुलिस ने चोरहटा में रोका, अस्पताल में कराया गया मेडिकल परीक्षण
 

Two dozen people reached Rewa from Bhopal with women and children

Two dozen people reached Rewa from Bhopal with women and children

रीवा. लॉक डाउन के कारण फंसे लोग अब किसी तरह अपने घर पहुंचने का प्रयास कर रहे है। भोपाल से करीब दो दर्जन लोग बाइकों में सवार होकर शनिवार की सुबह रीवा पहुंचे। वे दो दिन पूर्व भोपाल से रीवा के लिए रवाना हुए थे और रास्ते में तमाम मुश्किलें सहते हुए शनिवार की सुबह रीवा पहुंचे। उनमें काफी संख्या में महिलाएं और छोटे-छोटे बच्चे भी थे।
ये सभी लोग भोपाल काम करने गए थे लेकिन लॉक डाउन के कारण वहां फंस गए। इनके पास भोजन व रुपए भी खत्म हो गए थे। फलस्वरूप इन्होंने बाइक से ही यह दूरी तय की है। शनिवार की सुबह रीवा पहुंचने पर पुलिस ने उनको रोक लिया और बिछिया अस्पताल में सभी का मेडिकल परीक्षण कराया है।
सभी लोग रीवा के ही रहने वाले है। पुलिस ने सभी को कंट्रोल रुम में भोजन की व्यवस्था भी कराई थी। पीडि़त लोकेश साहू का कहना था कि वे लोग एक महीने से भोपाल में फंसे हुए थे। चौदह तक लॉक डाउन खुलने की उम्मीद थी लेकिन जब उसकी तारीख बढ़ गई तो हम लोग वापस लौट आए।
पूणे से दर्जनभर युवक पहुंचे रीवा
पूणे में काम करने गए दर्जनभर युवक बाइक से रीवा पहुंचे है। दरअसल ये सभी युवक मिर्जापुर उ.प्र. के रहने वाले है और पूणे में रहकर काम करते थे। लॉक डाउन के कारण वे वहां फंसे हुए थे और जब लॉक डाउन जल्दी खुलने की उम्मीद नजर नहीं आई तो उन्होंने बाइक से सैकड़ों किमी की दूर तय कर ली और शनिवार की सुबह रीवा पहुंचे। पुलिस ने चोरहटा में रोककर उनका मेडिकल परीक्षण कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो