रीवा-हबीबगंज के बीच चलेगी दो होली स्पेशल

रीवा-हबीबगंज के बीच चलेगी दो होली स्पेशल

रीवा। मप्र के रीवा जिले में होली में रीवा-हबीबगंज के बीच यात्रियों की भीड़ हो देखते दो स्पेशल ट्रेन का संचालन होगा। इसमें होली के पहले जहां 6 मार्च से हबीबगंज से रीवा के लिए चलेगी। वहीं होली के बाद 10 मार्च से तीन ट्रेन रीवा से हबीबगंज के लिए उपलब्ध है।

इसमें ट्रेन की कोच में रेवांचल सुपरफॉस्ट के कोच का प्रयोग किया जाएगा। बताया जा रहा है कि हबीबगंज से रीवा के बीच ट्रेन रात 11.30 बजे 6 मार्च से 9 मार्च तक चलेगी। वहीं वापसी में 8 व 9 मार्च को सुबह 10.25 रीवा से हबीबगंज के लिए रवाना होगी।

इसी तरह होली के बाद 10 से 12 मार्च तक रात 11.40 बजे रीवा से रवाना होगी। इस ट्रेनों में यात्रियों की 100 रुपए अतिरिक्त चुकाने होगें। होली में बड़ी संख्या में यात्रियों का दबाव देखते हुए रेलवे ने यह निर्णय लिया है। स्पेशल ट्रेनों के संचालन से यात्रियों को सुविधा होगी। पर्याप्त ट्रेन चलने से भीड़ का सामना नहीं करना पड़ेगा।

वापस लौटे राजकोट के यात्री

ग्रामीण क्षेत्रों से जानकारी के अभाव में बड़ी संख्या में श्रमिक सोमवार को रीवा-राजकोट में यात्रा करने के लिए पहुंचे। लेकिन ट्रेन निरस्त होने के कारण वापस लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि रेलमार्ग में निर्माण के कारण रीवा-राजकोट को 17 फरवरी को निरस्त कर दिया गया।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned