ट्रक की चपेट में आए दो की मौत, गुस्साए लोगों ने चकाजाम कर फूंका ट्रक

हनुमना थाने के सरदमन पहाड़ में हुई घटना, भारी पुलिस बल पहुंचा

By: Shivshankar pandey

Published: 29 Jun 2020, 09:51 PM IST

रीवा। ट्रक की चपेट में आए दो लोगों की मौत पर बवाल मच गया। गुस्साए लोगों ने चकाजाम कर ट्रक में आग लगा दी। घटना से पूरे इलाके में तनाव का वातावरण निर्मित हो गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जो गुस्साए लोगों को समझाईश देकर शांत कराने का प्रयास कर रहा है।

जीप के बाहर झूलकर यात्रा कर रहे थे युवक
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना हनुमना थाने के सरदमन पहाड़ की बताई जा रही है। जीप सवारी लेकर रविवार को मऊगंज से हनुमना तरफ जा रही थी। इस दौरान दो यात्री जीप के बाहर लटककर सफर कर रहे थे। सांयकाल करीब 6 बजे जीप जैसे ही हनुमना थाने के सरदमन पहाड़ में पहुंची तभी अचानक बगल से गुजरे एक ट्रक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। लटककर सफर कर रहे दोनों यात्री ट्रक की चपेट में आकर घसीटते चले गए। इस दौरान उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर खेत में घुस गया। गाउ़इस दौरान चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए।

स्थानीय लोगों ने लगाया जाम
घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। मृतकों की पहचान रामदीन निवासी दामोदरगढ़ व विनोद सिंह निवासी पिपराही के रूप में हुई है। दोनों युवकों के शव सड़क में पड़े हुए थे जिसे देखकर परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान पुलिस लोगों को समझाईश देकर शांत करवाने का प्रयास कर रही थी लेकिन स्थानीय लोग जाम खोलने को तैयार नहीं थे। तनाव को देखते हुए आसपास के अन्य थानों का बल भी मौके पर पहुंच गया।

ट्रक में गुस्साए लोगों ने लगाई आग
घटनास्थल पर पुलिस गुस्साए लोगों को समझाईश देकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही थी। तभी कुछ लोग घटनास्थल से थोड़ा खेत में घुसे ट्रक में आग लगा दी। देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। घटना से अफरा-तफरी का माहौल का निर्मित हो गया। तत्काल पुलिस ने लोगों को ट्रक से दूर किया। इस दौरान थाना प्रभारी जयंत अगलावे, पीएसआई आरती वर्मा, आरक्षक सोनू सिंह व चालक लखन पटेल ने स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया। हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था।

Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned