बाइक से घर जा रहे चार बच्चों को हाइवा ने लिया चपेट में, खबर सुन पसरा मातम

बाइक से घर जा रहे चार बच्चों को हाइवा ने लिया चपेट में, खबर सुन पसरा मातम
Two killed, two injured in road accident

Balmukund Dwivedi | Updated: 08 Mar 2019, 02:13:57 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

चोरहटा थाना के भोलगढ़ गांव में हादसे से मचा हड़कंप, भड़के परिजनों ने नहीं उठाने दिया शव

रीवा. तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हृदय विदारक हादसे में दो स्कूली छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हुए हैं। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव नहीं उठने दिया। देर रात तक पुलिस आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों को समझाईश देने का प्रयास कर रही थी।

बाइक में जा रहे थे घर
यह हृदय विदारक हादसा चोरहटा थाने के भोलगढ़ गांव में हुआ। सचिन साकेत (20) निवासी भोलगढ़ थाना चोरहटा गुरुवार की शाम सरदार पटेल विद्यालय नोवस्ता में पढऩे वाले छात्र मोहित साकेत पिता सवई (12), जागृति साकेत पिता रामनिवास (10), तनु साकेत (11) को बाइक में बैठाकर घर ले जा रहा था। शाम करीब 4 बजे बाइक जैसे ही भोलगढ़ गांव के समीप पहुंची तभी मोड़ पर पीछे से आ रहे हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान मोहित साकेत व जागृति साकेत सड़क में गिर गए जिनको हाईवा के भारी-भरकम पहियों ने कुचल दिया। वही दो लोग सड़क में गिरकर घायल हो गए। घटना के बाद पूरे गांव हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्काल गंभीर रूप से घायल बच्ची को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया। इस घटना से परिजन सहित स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और घटना के विरोध में उन्होंने शव को नहीं उठने दिया। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने आक्रोशित परिजनों को समझाइश देकर शांत करवाने का प्रयास किया। देर रात तक बवाल चलता रहा। पुलिस ने हाईवा को जप्त कर लिया है। बॉक्स

भारी वाहनों का प्रवेश रोकने व मुआवजे की मांग
इस हादसे के बाद स्थानीय लोग भारी वाहनों के प्रवेश को रोकने तथा ओवरलोडिंग करने वाले क्रशर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसके साथ ही वे पीडि़त परिवार को यथा उचित मुआवजा भी दिलवाने की मांग अधिकारियों से कर रहे थे। पुलिस ने उनकी मांगों को पूरा करने के लिए ठोस कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

मोड़ पर अनियंत्रित हुआ वाहन
प्रथम दृष्टया हादसे के कारण सामने नहीं आए हैं। मोड़ पर जब बाइक मुड़ रही थी उसी दौरान पीछे से चालक ने हाईवा को मोड़ दिया और बाइक उसकी चपेट में आ गई। दुर्घटना में हाईवा चालक की लापरवाही सामने आई है जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned