17 घंटे की मशक्कत के बाद रेड़वा नदी से निकाले जा सके किशोरों के शव

-दोनों परिवारों में मचा कोहराम

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 11 Sep 2021, 12:55 PM IST

रीवा. गुढ़ कस्बा निवासी बंसल परिवार को दो किशोरों का शव 17 घंटे की मशक्कत के बाद रेवड़ा नदी से निकाला गया। पुलिस ने शवों का पंचानामा करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। बच्चों के शव गांव में जैसे पहुंचा कोहराम मच गया। दोनों परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल था।

पुलिस के अनुसार गुड कस्बे के रहने वाले बंसल परिवार के दो बच्चे आदित्य बंसल व राहुल बंसल शुक्रवार को लापता हो गए। परिवार वालों ने इसकी सूचना गुढ़ थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों किशोरवय बच्चों की तलाश शुरू की। इसी बीच बच्चों की साइकिल रेवड़ा नदी किनारे मिली। इस पर पुलिस ने रेड़वा नदी में गोताखोरों को उतारा। गोताखोरों ने बड़ी मशक्कत के बाद उनके शवों को नदी से निकाल पाने में सफलता पाई।

बताया जा रहा है कि गुढ़ कस्बे में रहने वाले दोनों बच्चो के घर नही पहुचने पर परिजन उनकी तलाश करने लगे और नदी के किनारे उनकी सायकल खड़ी पाई गई थी। नदी में डूबने की आशंका के चलते पुलिस उनकी तलाश शुरू की तो दोनों की बॉडी नदी में पाई गई। बताया जा रहा है कि दोनों अच्चे दोस्त थे। कयास लगाया जा रहा है कि दोनों साइकल से नदी तक पहुंचे और नहाने चले गए। इसी दौरान नो गहरे पानी में चले गए। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम करके घटना की जांच कर रही है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned