दो वर्ष की मासूम बच्ची से दरिंदगी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

चोरहटा थाना क्षेत्र में हुई घटना, ढाबा संचालक है आरोपी

रीवा। दो वर्ष की मासूम बच्ची के साथ ढाबा में काम करने वाले युवक ने दरिंदगी करते हुए मानवता को तार-तार कर दिय। बच्ची को बहला फुसलाकर युवक अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो युवक वहां से भाग गया। घटना की शिकार मासूम बच्ची काफी डरी हुई है। यह अमानवीय घटना चोरहटा थाना क्षेत्र की है।

बकरिया चराने लेकर गया था बाबा
महज दो साल की मासूम बच्ची को लेकर रविवार की सुबह बाबा बकरियां चराने गया था। सुबह बच्ची को मैदान के पास छोड़कर बाबा बकरियां वापस लाने कुछ दूर चला गया। उसी दौरान समीप ही ढाबे में काम करने वाला शीतला प्रसाद द्विवेदी (३५) निवासी ग्राम ताला जिला सतना हाल मुकाम उमरी थाना चोरहटा पहुंचा और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। दर्द से तड़प रही बच्ची रोने लगी जिसे सुनकर बाबा वापस लौटा।

युवक की हरकत देखकर पीडि़त के होश उड़े
युवक की हरकत देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गयी। इस बीच युवक मौके से फरार हो गया। बच्ची को लेकर वे घर लौट आए और बाद में थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस अबोध बच्ची के साथ घटना सुनकर खुद पुलिस के भी होश उड़ गए। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची जिसने ढाबे में मौजूद आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बच्ची की हालत खराब, पुलिस लेकर आई अस्पताल
दरिंदगी का शिकार हुई अबोध बच्ची की हालत खराब हो गई है। पुलिस ने तत्काल बच्ची को परिजनों के साथ उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया जहां गायनी वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। चिकित्सकों ने उसके जल्द स्वस्थ्य होने की जानकारी दी है।

Show More
Shivshankar pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned