scripttwo youths Dead bodies found in Rewa fear of murder | रीवा में मिला दो युवकों का शव, हत्या की आशंका, मचा हड़कंप | Patrika News

रीवा में मिला दो युवकों का शव, हत्या की आशंका, मचा हड़कंप

-मामा के यहां आए युवक का शव नदी किनारे झाड़ियों में मिला
-पाड़र बांध पर मिला क्षत-विक्षत शव

रीवा

Published: December 03, 2021 11:02:59 am

रीवा. जिले की महानदी के किनारे झाडि़यों में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी। मौक पर एफएसएल टीम भी पहुंची। इस बीच युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।
Crime
Crime
जानकारी के अनुसार जनेह निवासी गुलशन माझी, पिता मनसुखलाल माझी, अपने मामा अशोक माझी के यहां आया था। गुलशन का शव महानदी के किनारे झाड़ियो में मिलने के बाद परिवार सहित पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। इसी बीच पुलिस और एफएसएल की तफ्तीश में शव के समीप ही जीआई तार मिला। ऐस में पुलिस सहित अन्य लोगों को यह भी आशंका है कि खेत को पशुओं से बचाने के लिए जीआई तार लगा कर करंट दौड़ाया गया गया होगा जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई होगी। तफ्तीश अभी जारी है।
पाड़र बांध पर मिला क्षत-विक्षत शव

उधर जिले के मऊगंज स्थित पाड़र बांध पर एक अन्य अज्ञात युवक की क्षत-विक्षत शव पाया गया, हालांकि उस शव को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि वह 10-15 दिन पुराना है। शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। फिलहाल मऊगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।
पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के लिए कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से कैची, छुरा और कंघा मिला। ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि मृत युवक पेशे से नाई हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने शव को शवघर में रखवाया है। उसकी शिनाख्त के लिए कई थानों की पुलिस जुटी है।
मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य का कहना है कि बुधवार की शाम चरवाहों ने पाड़र बांध के समीप सुनसान जगह पर शव देखा तो उसकी सूचना गांव के लोगों को देने के साथ ही पुलिस को इत्तिला किया गया। सूचना पर मऊगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने और तफ्तीश के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया। फारेंसिक जांच में पता चला है कि शव कई दिन पुराना है जो बांध किनारे सुनसान जगह पर पड़ा था। पुलिस के मुताबिक मृत युवक काला पैंट और काली शर्ट पहने उसकी उम्र करीब 24-25 साल होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.