scriptरीवा में बेकाबू ट्रक कार से टकराकर पलटा, एक की मौत | Uncontrolled truck overturned after hitting the car, one dead | Patrika News

रीवा में बेकाबू ट्रक कार से टकराकर पलटा, एक की मौत

locationरीवाPublished: Nov 18, 2019 07:58:02 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

रीवा-मनगवां हाइवे पर रायपुर कर्चुलियान के भाटी में हादसा, दो घायल अस्पताल में भर्ती
 

Uncontrolled truck overturned after hitting the car, one dead

Uncontrolled truck overturned after hitting the car, one dead

रीवा. रीवा-मनगवां हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने विपरित दिशा में चलकर सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक सड़क के किनारे जाकर पलट गया। गंभीर रूप से घायल युवती ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह हादसा रायपुर कर्चुलियान थाने के भाटी गांव के समीप हुआ। अंतिमा पाण्डेय पिता सुरेशचंद्र पाण्डेय (23) वर्ष निवासी डुबरीकला हडिय़ा प्रयागराज यूपी हाल मुकाम इंदौर अपनी मां ज्ञानवती पाण्डेय के साथ कार में सवार होकर गांव डुबरीकला वैवाहिक आयोजन में शामिल होने जा रही थी। सुबह वे कार से जैसे ही रायपुर कर्चुलियान के भाटी गांव के समीप पहुंची तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार उछलकर सड़क से दूर जा गिरी। इस दौरान चालक भी नियंत्रण खो बैठा और ट्रक भी कुछ दूर जाकर सड़क के किनारे पलट गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग पहुंचे। घायल गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंसे हुए थे। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया। मां-बेटी समेत ड्राइवर बुरी तरह घायल हुए थे जिनको संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया। अस्पताल पहुंचने पर युवती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल दोनों लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।
डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड में आया था ट्रक

ट्रक मनगवां तरफ से रीवा की ओर आ रहा था। अचानक ट्रक लहराने लगा और वह डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर आ गया और सीधे कार को टक्कर मार दी। ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर भी उसे कम नहीं कर पाई। लहराते हुए ट्रक सीधे सड़क के किनारे उतरकर पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे में ट्रक चालक की लापरवाही थी जो काफी तेज गति से वाहन चल रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो