script

दीक्षांत समारोह : दो दिवसीय रिहर्सल आज से

locationरीवाPublished: Jan 30, 2019 12:25:53 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

पं. शंभूनाथ शुक्ल सभागार में होगा कार्यक्रम

Awadhesh Pratap singh University Examinations

Awadhesh Pratap singh University Examinations

रीवा. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के सातवें दीक्षांत समारोह का रिहर्सल बुधवार से शुरू हो रहा है। दो दिवसीय रिहर्सल 30 एवं 31 जनवरी को दो बजे से होगा। मंगलवार को सभागार खोला गया और वहां साफ – सफाई के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं की गई।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों के बैठने के स्थान निर्धारित किए गए। बुधवार को कार्यक्रम से जुड़ेे सभी लोग विश्वविद्यालय में उपस्थित होंगे। जिसके बाद रिहर्सल होगा।

गेस्ट हाउस ने निकलेगी शोभा यात्रा
स्वर्ण पदक एवं उपाधि लेने के लिए पंजीयन कराए सभी स्टूडेंट्स विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। निर्धारित परिधान में गेस्ट हाउस से पं. शंभूनाथ शुक्ल सभागार तक शोभायात्रा निकलेगी। सभागार में पहुंचकर सभी अपना स्थान ग्रहण करेंगे। स्थान निर्धारित कर दिया गया है।

अतिथियों के स्वागत, सरस्वती वंदना, राष्ट्रगान के बाद डिग्री प्रदान करने का रिहर्सल होगा। एक फरवरी को होने वाले कार्यक्रम का पूर्वा अभ्यास स्टूडेंट्स को कराया जाएगा।

रिहर्सल में ये रहेंगे मौजूद
रिहर्सल में कुलपति के स्वर्ण पदक वाले एमफिल के 23 स्टूडेंट्स, स्वर्ण पदक के 25 स्टूडेंट्स, स्नातक कुलपति स्वर्ण पदक के 22 स्टूडेंट्स शामिल होंगे। नामित स्वर्ण पदक के 9 स्टूडेंट्स शामिल होंगे। साथ ही उपाधि के लिए जिन्होंने पंजीयन कराया है उन्हें रिहर्सन कार्यक्रम में उपस्थित होना आवश्यक है।

ट्रेंडिंग वीडियो