scriptUP Election: Border will be sealed 14 days ago, 18 places marked | UP Election: 4 दिन पहले ही सील हो जाएगा बॉर्डर, 18 चैकिंग पोइंट पर तैनात रहेगी पुलिस | Patrika News

UP Election: 4 दिन पहले ही सील हो जाएगा बॉर्डर, 18 चैकिंग पोइंट पर तैनात रहेगी पुलिस

चुनावी तैयारी को लेकर यूपी-एमपी पुलिस अधिकारियों ने बनाई रणनीति

रीवा

Published: February 18, 2022 04:58:09 pm

रीवा. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी व एमपी पुलिस अधिकारियों ने दोनों प्रदेश की सीमाम को सील करने को लेकर रणनीति बनाई। गुरुवार को हुई बैठक के बाद तय किया गया कि यूपी चुनाव के मतदान से 4 दिन पहले ही दोनों राज्आयों की सीमा को बंद कर दिया जाएगा।

up_election.png

दोनों राज्यों की पुलिस अधिकारियों की बैठक में एसडीओपी त्योंथर समरजीत सिंह, थाना प्रभारी जनेह प्रदीप सिंह, थाना प्रभारी चाकघाट, अरविंद राठौर, थाना प्रभारी सोहागी अभिषेक पटेल के अलावा यूपी से नारीबारी, खीरी, शंकरगढ़, बरगढ़, कोरांव थाना प्रभारी शामिल हुए। बैठक के बाद दोनों राज्यों की पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों का दौरा भी किया और उन रास्तों की जानकारी ली जहां से लोग यूपी और एमपी के बीच आते जाते है।

यह भी पढ़ेंः रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, रेलवे ने रद्द की 16 ट्रेनें , देखें- लिस्ट

एमपी यूपी पुलिस ने करीब 18 स्थानों को चिह्नित गया है जहां पर दोनों प्रांतों की पुलिस चेकिंग प्वाइंट लगाएगी। यूपी में प्रयागराज जिले में 27 फरवरी को मतदान होना है। उसको देखते हुए 23 फरवरी से बार्डर सील कर दिया जाएगा और किसी को भी अकारण बार्डर क्रास करने की अनुमति नहीं होगी। सिर्फ अत्यावश्यक कार्य के लिए ही लोग 5 बार्डर क्रास करेंगे।

यह भी पढ़ेः ऑनलाइन केंद्रों पर पंजीयन नहीं होने से अन्नदाता हो रहे परेशान

चुनाव के पहले से ही दोनों राज्यो की पुलिस मिलकर बार्डर पर पहरा देगी। इस दौरान एसडीओपी समरजीत सिंह ने बताया कि यूपी चुनाव के दौरान बार्डर पर कड़ा पहरा रहेगा और सभी वाहनों की जांच की जाएगी। 18 स्थानों पर प्वाइंट लगाए जाएंगे जिसमें कुछ प्वाइंटों पर यूपी पुलिस भी जांच करेगी। अंतिम संस्कार सहित अन्य अत्यावश्यक कार्य को छोड़कर किसी को भी यूपी में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.