script

UP के इस फरेबी ने MP की किशोरियों को झांस दे कर बनाया बंधक

locationरीवाPublished: Jan 01, 2021 07:13:15 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-फोन पर रोजगार सुलभ कराने का दिया झांसा-प्रयागराज बुला कर डेढ़ महीने तक बनाए रहा बंधक-बड़ी बहन किसी तरह उनके चंगुल से निकल भागी

यूपी के युवक ने झांसा देकर एमपी की बहनों को बनाया बंधक (प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी के युवक ने झांसा देकर एमपी की बहनों को बनाया बंधक (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. UP के इक फरेबी ने MP की किशोरियों को झांस दे कर बना लिया बंधक। उनके मौबाइल फोन भी छीन लिए। करीब डेढ़ महीने तक बंधक रहीं दो बहनों में से एक किसी तरह उनके चंगुल से निकल भागी। घर पहुंच कर उसने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। अनुरोध किया कि किसी तरह से छोटी बहन को उन बदमाशों के चंगुल से निकालें।
बदमाशों के चंगुल से निकल भागने में कामयाब बड़ी बहन ने पुलिस कप्तान को बताया है कि वह ब्यूटीशियन का काम करती है। उसे फोन करके यूपी के प्रयागराज काम के सिलसिले में बुलाया गया था। वहां पहुंचने के बाद महेंद्र यादव नामक युवक ने अपने मित्र मनीष कुमार यादव के साथ मिलकर उन्हें बंधक बना लिया। उनके मोबाइल छीन लिए और करीब डेढ़ महीने तक उसको और उसकी बहन को बंधक बनाए रखा। वह किसी तरीके से वह उसके चंगुल से निकलते हुए भागकर रीवा पहुंची है। किशोरी की आपबीती सुनने के बाद पुलिस कप्तान ने आवेदन पत्र लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
किशोरी के अनुसार वह 15 नवंबर को मनीष कुमार यादव के बुलावे पर अपनी छोटी बहन के साथ ब्यूटीशियन का काम करने प्रयागराज पहुंची। वहां मनीष कुमार यादव ने एक अन्य युवक के साख रिसीव किया। फिर उन्हें नैनी पुल से सिमरा गांव ले गए जहां पर उन्होंने उसे आर्केस्ट्रा में डांस करने का ऑफर दिया। इस बीच मनीष ने युवती के साथ एक युवक को बगल में लेटा कर कुछ अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उन्हें जबरन रोक लिया। इस दौरान करीब डेढ महीना बीत गया, तभी एक दिन मौका पाकर बड़ी युवती उनके चंगुल से निकल भागने में कामयाब हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन अभी उन बदमाशों के चंगुल में है।
“युवती ने आवेदन दिया है। मामले की जांच कराने के आदेश दिए जा चुके हैं।”-राकेश कुमार सिंह, पुलिस कप्तान रीवा

ट्रेंडिंग वीडियो