दूसरे की प्रेमिका की फोटो वायरल करना पड़ा महंगा, हुई जमकर मारपीट

-सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर पुलिस दर्ज की रिपोर्ट

By: Ajay Chaturvedi

Published: 08 Apr 2021, 03:42 PM IST

रीवा. कॉलेज में दोस्तों संग सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। सेल्फी को लेकर कॉलेज में जमकर हंगामा और मारपीट हुई। यहां तक कि बीच-बचाव करने आए सुरक्षाकर्मी भी इस मारपीट में घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर मारपीट के आरोपी तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एक कॉलेज में दोस्तों ने सेल्फी जिसमें अनचाहे तरीके से एक छात्रा भी आ गई। अब इस सेल्फी को दूसरे लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अनचाहे तरीके से सेल्फी में कैद छात्रा की वायरल फोटो देख कर उसका मित्र भड़क गया। वह कॉलेज पहुंचा और उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा। दो छात्रों ने मारपीट होते देख बीच-बचाव करने पहुंचे कॉलेज के सुरक्षाकर्मी के साथ भी उसने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर पुलिस तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के एक कॉलेज की है। जानकारी के अनुसार कॉलेज में पढने वाला छात्र दोस्तों के साथ सेल्फी लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसे छात्र अनीस तिवारी ने देखा तो अपने दोस्त दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के साथ कॉलेज पहुंच गया। जहां उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा।

बीच-बचाव करते सुरक्षाकर्मी उपेंद्र शर्मा पिता संकर्षण शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी जोगनिहाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख अन्य छात्र एकत्र हुए । अपने आप को घिरता देख तीनों छात्र मौके से भाग निकले, वहीं कॉलेज के स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर मारपीट करने वाले अनीस तिवारी, दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned