वैक्सीनेशन : न्यायालय परिसर में 146 ने ली वैक्सीन की डोज

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला न्यायालय परिसर रीवा में न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी, अधिवक्ताओं और पैरालीगल वालेंटियर्स व उनके परिवार के सदस्यों को वैक्सीन की डोज दी गई

By: Rajesh Patel

Published: 09 Jun 2021, 09:22 AM IST

रीवा. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला न्यायालय परिसर रीवा में न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी, अधिवक्ताओं और पैरालीगल वालेंटियर्स व उनके परिवार के सदस्यों को वैक्सीन की डोज दी गई। कोर्ट परिसर में आयोजित शिविर के दौरान कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई गई। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरूण कुमार सिंह ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए।

कोर्ट परिसर में वैक्सीनेशन में कर्मचारियों को किया प्रेरित
सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण विपिन कुमार लवानिया ने कहा कि उक्त टीकाकरण शिविर मंक भारत सरकार की टीकाकरण संबंधी समस्त गाइडलाइन का पालन करते हुए 18 वर्ष से अधिक उम्र के न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी एवं अधिवक्ताओं का कोरोना बचाव के लिए टीकाकरण किया गया। कोरोना की वैक्सीन सुरक्षित एवं प्रभावी है। इसलिए जिन पात्र नागरिकों को कोरोना का टीका नहीं लगा है, वह अति शीघ्र अपने नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोरोना का टीका अवश्य लगावाएं।

146 को लगा पहला टीका
जिला विधिक सहायता अधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में आयोजित किएा गए कोरोना टीकाकरण शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 113 व्यक्तियों एवं 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 33 व्यक्तियों सहित कुल 146 व्यक्तियों को कोरोना का प्रथम टीका लगाया गया है।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned