script

मेनका गांधी का ऑडियो वायरल होते ही पशु चिकित्सक भड़के, किया प्रदर्शन

locationरीवाPublished: Jun 24, 2021 10:12:01 am

Submitted by:

Rajesh Patel

भारतीय पशुचिकित्सा संगठन की अगुवाई में पशु महाविद्यालय के एकजुट छात्रों ने विरोध में लगाए नारे

Veterinary students furious as Maneka Gandhi's audio goes viral

Veterinary students furious as Maneka Gandhi’s audio goes viral

रीवा. मध्य प्रदेश के एनडीव्हीएसयू युनिवर्सिटी के खिलाफ अपशब्द और पशु चिकित्सकों को धमकाने का आडियो क्लिप वायरल होने पर बुधवार को पशु चिकित्सा महाविद्यालय के छात्र भड़क गए। जिससे महाविद्यालय से सबद्ध वेटरी अस्पताल की सेवाएं बेपटरी हो गई हैं। लामबंद पशु चिकित्सक महाविद्यालय परिसर में सांसद मेनका गांधी के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला फूंका।
छात्रों ने सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन
छात्रों ने सांसद के खिलाफ कार्रवाई के लिए केन्द्र सरकार को संबोधित मांगों का ज्ञापन सौंपा है। भारतीय पशुचिकित्सा संगठन के आह्वान पर पशु चिकित्सा महाविद्यालय लामबंद पशु चिकित्सा छात्र ने कहा कि मेनका गांधी के द्वारा पशुचिकित्साकों को धमकाना और चिकित्सकों के लिए निरंतर असंसदीय व अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना है।
ऑडियो में सांसद दे रहीं गालियां
हाल ही में ऐसी काई आडियो क्लिप वायरल हुई हैं जिनमें मेनका कई पशुचिकित्सकों को धमकाने के साथ-साथ उनको गालियां दे रही हैं। इसके अलावा एक वायरल आडियों क्लिप में मेनका मध्य प्रदेश शासन के अंतर्गत आने वाली एनडीव्हीएसयू युनिवर्सिटी को अपशब्द कह रही हैं। इससे देशभर के पशुचिकित्सकों की भावनाएं आहत हुई हैं। पशुचिकित्सा छात्र काली पट्टी बांधने के साथ ही मेनका से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।
मेनका गांधी के विरूद्ध प्रदर्शन
भारतीय पशुचिकित्सा परिषद् के अध्यक्ष डॉ. उमेश शर्माजी ने प्रधानमंत्री और को पत्र लिखकर मेनका गांधी के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही करने की मांग की है। इस मौके पर रीवा महाविद्यालय में समस्त छात्रों ने काली पट्टी बांधकर कालेज परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। और महाविद्यालय के अधिष्ठाता, अध्यापकगण भी मौके पर उपस्थित रहे। अधिष्ठाता ने छात्रों को संबोधित किया। इस दौरान अस्पताल की इमरजेन्सी सेवाएं चालू रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो