नशाीली सिरप के साथ गिरफ्तार हुए शातिर बदमाश 153 शीशी बरामद

सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, नदी में कूदकर भाग जाते थे बदमाश

By: Shivshankar pandey

Published: 09 Jun 2021, 09:10 PM IST

रीवा। लूट व मारपीट सहित अन्य मामलों में फरार चल रहे शातिर बदमाशों को पुलिस ने नशीली सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस ने लूटे गए रुपए भी बरामद किये है। उनको हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

कबाड़ी मोहल्ले में दबिश देकर पुलिस ने पकड़ा
सिटी कोतवाली थाने के कबाड़ी मोहल्ला निवासी राजतिलक लोनिया उर्फ कल्लू पिता प्रदीप लोनिया 24 वर्ष के घर में नशीली सिरप खेप उतरने की सूचना मिली थी। बदमाशों को पकडऩे के लिए थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने अलग-अलग टीमें गठित की और घर को चारों तरफ से घेर कर दबिश दी जहां आरोपी राजतिलक लोनिया के साथ शातिर बदमाश शहरुख मंसूरी उर्फ शहरुख तमंचा पिता अमीरुल्ला मंसूरी 23 वर्ष निवासी घोघर व अभिषेक उर्फ छोटू लोनिया पिता राजेश 20 वर्ष निवासी कबाड़ी मोहल्ला को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने घर की तलाशी ली तो बिक्री के लिए बोरी में भरकर रखी गई 153 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई। पुलिस नशीली सिरप सहित आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

नदी में कूदकर हो जाते थे फरार
उक्त बदमाशों को पकडऩे के लिए कई बार पुलिस घेराबदी कर चुकी थी लेकिन बदमाश नदी में कूदकर फरार हो जाते थे। इस बार पुलिस की एक टीम नदी के किनारे भी तैनात हो गई थी। आरोपी छत से कूदकर नदी तरफ भागने का प्रयास किया लेकिन वहां खड़ी पुलिस ने उसे पानी में कूदने का मौका नहीं दिया। उनके खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वे नशीली सिरप की खेप कहां से लेकर आए थे इसका पुलिस पता लगा रही है।

व्यापारी से चाकू अड़ाकर छीनी थी नकदी व मोबाइल
उक्त बदमाशों ने 1 अप्रैल को महेश कुमार अहूजा निवासी शिल्पी सिटी पर चाकू अड़ाकर बड़ी पुल के पास रुपए व मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने बदमाशों की पहचान राजतिलक लोनिया व अभिषेक लोनिया के रूप में की थी लेकिन उनका पता नहीं चल पाया था। इसके अतिरिक्त उक्त दोनों आरोपी मारपीट के दो अलग-अलग मामलों में भी फरार थे जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी। उनके कब्जे से लूटे गए रुपए भी बरामद हुए है।

आदतन अपराधी है आरोपी, 40 मामले है दर्ज
पकड़े गए तीनों बदमाश आदतन अपराधी है। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्य सरगना राजतिलक लोनिया के खिलाफ लूट, डकैती, मारपीट, गुण्डागर्दी, मादक पदार्थ की तस्करी के 40 मामले दर्ज है। इसके अतिरिक्त शहरुख के खिलाफ मारपीट, लूट, गुण्डागर्दी, अवैध शस्त्र रखने के 16 व अभिषेक लोनिया के खिलाफ चोरी, लूट, नकबजनी, गुण्डागर्दी सहित अन्य मामलों के 13 अपराध दर्ज है। राजतिलक व अभिषेक बड़ी पुल पर आए दिन चाकू अड़ाकर राहगीरों से रुपए छीन लेते थे। कई घटनाओं की रिपोर्ट तक नहीं हुई है। जब भी पुलिस इनको पकडऩे के लिए दबिश देती तो ये बीहर नदी में कूदकर फरार हो जाते।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned