script

लॉक डाउन का उल्लंघन : आरती उतारी, माला पहनाई और भेजा घर

locationरीवाPublished: Apr 04, 2020 10:45:50 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

लॉक डाउन का पालन कराने पुलिस सख्त, निकाला फ्लैग मार्च, भीड़भाड़ लगाकर खड़े युवकों को पहुंचाया थाने।

Violation of lock down: Aarti landed, garlanded and sent home

Violation of lock down: Aarti landed, garlanded and sent home

रीवा. लॉक डाऊन उल्लंघन करने वालों को अनोखे अंदाज से पुलिस समझाइश दे रही है। लॉक डाऊन तोड़कर घूमने के लिए निकले लोगों को पुलिस ने रोक लिया और उनकी आरती उतारकर माला पहनाई। बाद में उनको वापस घर भेज दिया। शहर के सभी प्वाइंट में पुलिस का यह अभियान जारी रहा जिससे शर्मिंदा होकर घूमने निकले लोग स्वयं घर चले गए। पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि बिना वजह घरों से न निकले।
शहर में लॉक डाऊन का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस ने शहर में एक बार फिर फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधीक्षक आबिद खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, सीएसपी शिवेन्द्र सिंह, डीएसपी यातायात मनोज वर्मा के अलावा शहर के सभी थाना प्रभारियों ने कंट्रोल रुम से फ्लैग मार्च शुरू किया जो पूरे शहर में भ्रमण किया।
फ्लैग मार्च जयस्तंभ, स्टेच्यू चौराहा, धोबिया टंकी, एसएएफ चौराहा, पीटीएस चौराहा, समान, सिरमौर चौराहा, शिल्पी प्लाज सहित मोहल्लों में पहुंचा। इस दौरान कुछ युवक अनावश्यक घुमते मिले थे जिनको पुलिस ने समझाइश देकर घर भेज दिया। वहीं कुछ युवक मजमा लगाकर बैठे हुए थे जिनको पुलिस ने थाने भेजा। शहर में पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है और लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रही है।
सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील
पुलिस अधिकारियोंं ने सामान खरीदते समय आम लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील की है। आमतौर पर सब्जी मंडी व किराना दुकानों में यह स्थिति देखने को मिलती है जहां लोग भीड़भाड़ के बीच सामानों की खरीददारी करते है। पुलिस ने सब्जी मंडी में लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की समझाईश दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो