scriptनईगढ़ी से गढ़ मार्ग पिछले 15 साल से खराब सड़क पर गिट्टी बिछाना शुरू | Wake up department | Patrika News

नईगढ़ी से गढ़ मार्ग पिछले 15 साल से खराब सड़क पर गिट्टी बिछाना शुरू

locationरीवाPublished: Sep 17, 2019 05:54:35 pm

Submitted by:

Anil kumar

नईगढ़ी से गढ़ मार्ग पिछले 15 साल से खराब सड़क पर गिट्टी बिछाना शुरूग्रामीणों ने कहा, इससे नहीं चलेगा काम, बनाई जाए नई सड़क

Wake up department

Wake up department

रीवा/देवरी. नईगढ़ी से गढ़ मार्ग अत्यंत जर्जर हालत में है। जिसमें पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। पत्रिका में खबर छपी तो जिम्मेदार जागे और उक्त मार्ग पर गिट्टी बिछाने का काम शुरू कर दिया है। लेकिन इस पर स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर घुटनेभर कीचड़ और गड्ढे हैं जिससे गिट्टी बिछाने से भी काम नहीं चलेगा। जो गिट्टी बिछाई जा रही है वह कीचड़ में गायब हो जाती है।
पांच हाइवा मुरम डलवाया गया
बता दें कि नईगढ़ी से गढ़ मार्ग पिछले १५ साल से खराब है। इस पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिनमें बरसात होने पर सड़क पर घुटनेभर कीचड़ हो गया है। विभाग ने इस मार्ग पर पांच हाइवा मुरम डलवाया था जिससे और कीचड़ और बढ़ गया। पत्रिका ने इस मामले को उठाया तो विभाग के अधिकारी सक्रिय हुए और इस मार्ग पर गिट्टी डलवाना शुरू किया है।
अभी तक तीन हाइवा मिट्टी ही सड़क पर डाली गई
अभी तक तीन हाइवा गिट्टी सड़क पर बिछाई गई लेकिन वह भी कीचड़ में समा गई। जिससे सड़क की हालत जस की तस बनी हुई है। वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग के जिम्मेदार तीन हाइवा गिट्टी डलवा कर अपना पल्ला झाड़ लिया है। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क का विधिवत निर्माण कराया जाना चाहिए, जिससे आवागमन सुगम हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो