scriptधारदार हथियार से युवक पर हमला कर उतारा मौत के घाट | Wasted assault on young man by arms. dead | Patrika News

धारदार हथियार से युवक पर हमला कर उतारा मौत के घाट

locationरीवाPublished: Apr 20, 2018 08:04:08 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चोरहटाथाने के जोरी गांव में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची, वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested the accused husband who murdered wife

Police arrested the accused husband who murdered wife

रीवा. धारदार हथियार से हमला कर पड़ोसियों ने युवक पर हमला कर दिया। गंभीररूप से घायल युवक को अस्पताल लाते समय उसने रास्ते में दमतोड़ दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वारदात के बाद पूरे गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है। घटना चोरहटा थाने के जोरी गांव की है। अजय सिंह 24 वर्ष निवासी जोरी शुक्रवार की दोपहर गांव में रहने वाले रेलवे कर्मचारी के घर में बैठकर शराब पी रहा था। दोपहर युवक का पड़ोस में रहने वाली महिला सुषमा सिंह पति सुरेन्द्र से विवाद हो गया था।
युवक पर डंडे से हमला किया

मामूली बात पर हुई कहासुनी पर महिला व उसके परिवार के सदस्य सुखेन्द्र सिंह व मनोज सिंह ने हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक पर डंडे से हमला किया। इस दौरान उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे युवक खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। शोर शराबा सुनकर परिजन पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक को परिजन तत्काल संजय गांधी अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया हैजिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना से गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है जिससे पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। पुलिस आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व डंडा बरामद करेगी।

पूर्व से चल रहा था विवाद
युवक का आरोपियों से पूर्व से विवाद चल रहा था। आरोपी अवैध शराब बिक्री करते थे जिनसे युवक का पैसों के लेनदेन का विवाद था। आए दिन आरोपी युवक के साथ विवाद कर रहे थे। शुक्रवार को युवक नशे की हालत में मिल गया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया जिसमें युवक की मौत हो गई।
आरोपियों को नामजद कर लिया गया
युवक पर हमला हुआ था जिसकी अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। प्रथम दृष्ट्या तीन आरोपियों का नाम सामने आया है जिनको नामजद कर लिया गया है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। महिला का युवक के साथ विवाद हुआ था जिस पर आरोपियों ने हमला किया था।
नागेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी चोरहटा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो