scriptबहू की Love Story में ससुर बन रहा था विलेन तो दे डाली मौत | Widow daughter in law along with lover killed elderly father in law | Patrika News

बहू की Love Story में ससुर बन रहा था विलेन तो दे डाली मौत

locationरीवाPublished: Oct 01, 2022 10:08:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने ससुर की गला रेतकर की थी हत्या…

rewa.jpg

रीवा. रीवा में अवैध संबंधों के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने प्यार में रोड़ा बन रहे अपने ससुर की प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना 22 अगस्त की रात की है जिसका पुलिस ने अब खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है और उसके अवैध संबंधों की भनक ससुर को लग गई थी जिसके कारण वो बहू को रोकता था और इसी के कारण महिला व उसके प्रेमी ने गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

 

ये है पूरा मामला
घटना 22 अगस्त की देर रात की है। जब घर में सोते वक्त राममिलन नाम के बुजुर्ग की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना परिजन ने पुलिस को दी तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। वारदात को बड़ी ही बेरहमी से अंजाम दिया गया था और बुजुर्ग राममिलन का गला चाकू से रेता गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो शुरुआती कुछ दिनों में पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा लेकिन इसी बीच पुलिस को मुखबिर से पता चला कि मृतक राममिलन की विधवा बहू का गांव के ही सुनील कोल नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है और दोनों के बीच अवैध संबंध भी हैं। पुलिस ने इश आधार पर जांच शुरु की और महिला व उसके प्रेमी सुनील के कॉल डिटेल खंगाले तो मुखबिर की सूचना सही निकली।

 

यह भी पढ़ें

घर से 34.5 लाख रुपए चोरी कर गोवा-मुंबई में अय्याशी करने भागा था युवक, जानिए आगे क्या हुआ



एक कड़ी हाथ लगी तो पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की जिसमें महिला व उसके प्रेमी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया मृतक ससुर राममिलन को बहू के अवैध संबंधों का पता चल गया था और वो बहू को रोकता व टोकता था। इस तरह से ससुर बहू व उसके प्रेमी की लव स्टोरी में बाधा बना हुआ था जिसे हटाने के लिए दोनों ने उसकी हत्या की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो