scriptWife and son kept screaming, the bullies beat them to death | पत्नी व बेटे चीखते रहे, दबंगों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट | Patrika News

पत्नी व बेटे चीखते रहे, दबंगों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

जनेह थाने के पटेहरा गांव में हुई घटना, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रीवा

Published: March 27, 2022 09:48:55 pm

रीवा। पत्नी व बच्चे चीखते रहे और दबंगों ने पीट-पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। देर रात जब स्थानीय लोग एकत्र हुए तो आरोपी अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुतिलस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई स्थानों में दबिश दी। घटना से गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुटी है।
patrika
Wife and son kept screaming, the bullies beat them to death
रात में आरोपी आए थे युवक के घर
जनेह थाने के पटेहरा गांव निवासी धमेन्द्र 35 वर्ष निवासी पटेहरा पूर्वा थाना जनेह शनिवार की रात अपने घर पर ही था। रात करीब 10 बजे आरोपी कमल सिंह व सुमित द्विवेदी उसके घर पहुंचे और बाहर खड़े होकर गालियां देने लगे। युवक जब बाहर निकला तो आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए बाल पकड़कर खींचना शुरू कर दिया। इस दौरान पत्नी व बच्चे ने उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी। आरोपियों ने घर के सामने ही युवक डंडा व राड से हमला कर दिया। पत्नी व बच्चे मदद के लिए चीखते रहे और दबंग उस पर लाठी व राड बरसाते रहे। सिर में गंभीर चोट की वजह से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
स्थानीय लोगों के पहुंचने पर आरोपी फरार
शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे तो आरोपी अपनी बाइक क्र. एमपी 18 एमसी 9992 को छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। रात में अंधेरे का लाभ उठाकर आरोपी चंपत हो गए। घटना से गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है जिसको देखते हुए पुलिस स्थिति पर नजर रखे है।
तीन बार परिजनों ने किया चकाजाम
इस घटना के विरोध में परिजनों ने तीन बार चकाजाम किया। सुबह परिजनों ने जाम लगा दिया था जिसे पुलिस ने समझाईश देकर खुलवाया। पोस्टमार्टम करवाकर जब परिजन शव लेकर गए तो पुन: उन्होंने जाम लगवा दिया। पुलिस ने फिर किसी तरह जाम खुलवाया तो सांयकाल परिजनों ने पुन: जाम लगा दिया। वे मुआवजा, पत्नी को नौकरी की मांग कर रहे है। पुृलिस उनको समझाईश देकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।
पैसों के लेनदेन का था विवाद
आरोपियों का युवक से पैसों के लेनदेन का विवाद था। युवक उनकी खदान में मजदूरी का काम करता था। उसने आरोपियों से रुपए लिये थे जिसे उसने मजदूरी करके चुकता कर दिये थे लेकिन आरोपी उस पर अभी भी उधारी बता रहे थे। इस बात को लेकर शनिवार की दोपहर उन्होंने युवक के साथ गाली-गलौज भी की थी जिसकी जानकारी रात में उसने घर आकर परिजनों को दी थी।
एसपी पहुंचे, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर उनको निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहंी जनेह पुलिस को जल्द आरोपियों को पकडऩे के निर्देश जारी किये है। अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस अब जगह-जगह छापेमारी कर रही है। रात में पुलिस ने उनकी खदान व घर सहित अन्य स्थानों में दबिश दी लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया। पुलिस अब उनका लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। वहीं उनके छिपने के ठिकानों का भी पुलिस पता लगा रही है।
आरोपियों की तलाश जारी
पैसों के लेनदेन में युवक की हत्या हुई थी। दो आरोपियों ने मारपीट की थी जिसमें उसकी मौत हो गई। परिजनों ने गांव में चकाजाम किया है। उनको समझाईश देकर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
समरजीत सिंह, एसडीओपी त्योंथर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.