scriptपत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश, सुनकर उड़ जायेंगे होश | Wife conspired with the boyfriend, conspiracy to murder | Patrika News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश, सुनकर उड़ जायेंगे होश

locationरीवाPublished: Jun 19, 2019 09:12:43 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

विवि कर्मचारी की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पूछताछ जारी

patrika

Wife conspired with the boyfriend, conspiracy to murder

रीवा। विवि कर्मचारी की गला घोंटकर निर्मम हत्या की साजिश का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस खौफनाक साजिश को कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी, जिसे बड़ी सफाई से अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या का रहस्य सामने आने के बाद परिवार के भी होश उड़े हुए हंै।
8 जून को मिला था शव
विवि कर्मचारी रामसुमिरन साकेत निवासी कैलाशपुरी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी जिनका शव 8 जून को विवि परिसर स्थित मैदान में बरामद हुआ था। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो परिवार के बेहद करीबी सोहेल खान निवासी छतरपुर पर पुलिस के शक की सुई अटक गई। वह घटना दिनांक के तीन दिन पूर्व रीवा आया हुआ था और घटना के बाद लापता हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच वह बीते मंगलवार को पुन. रीवा आया हुआ था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।
पूछताछ में सामने आया हत्या का रहस्य
प्रारंभिक पूछताछ में तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बाद में उसने कर्मचारी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। हत्या की साजिश रचने में मृतक की पत्नी आशा साकेत भी शामिल थी। पति उनके प्रेम के बीच रोड़ा बन गया था जिन्होंने उसको रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली। पुलिस ने उनको न्यायालय में पेश कर दिया।
ऐसे दिया घटना को अंजाम
हत्या के तीन दिन पूर्व युवक छतरपुर से रीवा आया था। उसके आते ही कर्मचारी का पत्नी से विवाद शुरू हो गया और वह उसे घर से भगाने की जिद कर रहा था। जब पत्नी को यकीन हो गया कि अब पति, उसके प्रेमी से नहीं मिलने देगा तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। घटना दिनांक को प्रेमी उसे बातचीत करने के लिए अपने साथ ले गया था जहां उसको मैदान में बैठाकर शराब पिलाई। जब वह नशे में चूर हो गया तो उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह वापस घर आ गया और सुबह पत्नी के साथ उसे ढूंढने का नाटक करने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो