scriptपत्नी को फोन पर दी आत्महत्या की जानकारी, पूर्वाफाल में लगाई छलांग, जानिए क्या था मामला | Wife was informed about the suicide on the phone, a jump in Purvaphal, | Patrika News
रीवा

पत्नी को फोन पर दी आत्महत्या की जानकारी, पूर्वाफाल में लगाई छलांग, जानिए क्या था मामला

सेमरिया पुलिस ने बरामद किया युवक का शव, पुलिस कर रही जां

रीवाSep 11, 2019 / 08:06 pm

Shivshankar pandey

patrika

Wife was informed about the suicide on the phone, a jump in Purvaphal,,Wife was informed about the suicide on the phone, a jump in Purvaphal,,Wife was informed about the suicide on the phone, a jump in Purvaphal,

रीवा। पत्नी को फोन पर आत्महत्या करने की धमकी देकर युवक ने जलप्रपात में छलांग लगा दी। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

एक दिन पूर्व कूदा था युवक
सेमरिया थाना अन्तर्गत पूर्वा फाल में मंगलवार की शाम करीब सात बजे युवक ने छलांग लगाई थी। उसे पानी में कूदते हुए स्थानीय लोगों ने देखा था जिसे पकडऩे का भी प्रयास किया लेकिन तब तक वह छलांग लगा चुका था। पुलिस रात में ही युवक की पहचान धर्मदास साकेत पिता हनुमान 28 वर्ष निवासी ऐलहा थाना सेमरिया के रूप में की थी। उक्त युवक ने मंगलवार की शाम करीब पांच बजे पत्नी को फोन कर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी जिसके बाद पत्नी ने सास-ससुर को घटना की जानकारी दी। उन्होंने घटना की सूचना रात में पुलिस को दी। बुधवार की सुबह पुलिस परिजनों सहित स्थानीय लोगों के साथ नीचे उतरी। नीचे पानी में युवक का शव पड़ा हुआ था जिसे पानी से बाहर निकाला।
तीन घंटे की मशक्कत के बाद निकला शव
करीब पांच फिट गहरे पूर्वा जलप्रपात से युवक के शव को तीन घंटे के मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे बांधकर बाहर निकाला गया जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। युवक पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना से पूरा परिवार सकते में है।
घटना की जांच जारी
युवक ने पूर्वा फाल में छलांग लगाई थी। उसने घटना से दो घंटे पहले पत्नी को फोन पर आत्महत्या की जानकारी दी थी। युवक का शव बरामद कर बाहर निकाल लिया गया। जांच के बाद ही वास्तविक कारण सामने आऐंगे।
दिलीप दाहिया, थाना प्रभारी सेमरिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो