scriptशिवराज के लिए शिव की आराधना, बीजेपी विधायक ने त्यागा अन्न-जल | Wishing Shivraj to get well soon, BJP MLA started tough tenacity | Patrika News

शिवराज के लिए शिव की आराधना, बीजेपी विधायक ने त्यागा अन्न-जल

locationरीवाPublished: Aug 04, 2020 03:24:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए बीजेपी विधायक ने अन्न जल त्याग दिया है।

mla.jpg

रीवा. कोरोना संक्रमित शिवराज सिंह जल्द स्वस्थ्य हों इसी कामना के साथ रीवा जिले की त्योंथर विधानसभा से बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने कठिन तप शुरु कर दिया है। भगवा चोले पहने बीजेपी विधायक सीएम शिवराज के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए भगवान शिव की पूजा अर्चना कर रहे हैं और उन्होंने शिवराज के स्वस्थ्य न होने तक अन्न-जल का भी त्याग कर दिया है।

मंदिर में ही रहूंगा, अन्न जल कुछ नहीं लूंगा- विधायक
सावन के अंतिम सोमवार से बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने ये कठिन तप शुरु किया है। सोमवार को वो शिव मंदिर पहुंचे और वहां पर भगवा वस्त्र धारण कर भगवान शिव का पूजा पाठ किया। इस दौरान बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने कहा कि जब तक शिवराज सिंह चौहान स्वस्थ्य नहीं हो जाते वो मंदिर में ही रहेंगे और अन्न-जल कुछ भी ग्रहण नहीं करेंगे। बता दें कि 25 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके कारण उन्हें अभी कुछ और दिन अस्पताल में ही भर्ती रहना पड़ेगा।

 

capture.jpg

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर किया आग्रह
वहीं बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी के अन्न-जल त्यागने की खबर मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर कहा कि- मुझे पता चला है कि कुछ लोगों ने मेरे स्वस्थ होने तक अन्न का त्याग किया है। मैं उनकी भावनाओं का आदर करता हूं, उन्हें सादर धन्यवाद देता हूं। मेरी उन सभी से प्रार्थना है कि ऐसा न करें। डॉक्टर्स की पूरी टीम मेरे स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है और मैं जल्द ही ठीक होकर वापस लौटूंगा।’

वहीं गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर भी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि देश में असुर शक्तियों का प्रकोप बढ़ रहा है। ऐसे में गृह मंत्री का जल्द स्वस्थ होना बेहद जरूरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो