scriptएटीएम बदलकर महिला के खाते से निकाल लिए रुपए | Withdraw money from woman's account by changing ATM | Patrika News

एटीएम बदलकर महिला के खाते से निकाल लिए रुपए

locationरीवाPublished: Sep 12, 2019 01:12:41 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

विवि थाने में महिला ने दर्ज कराई शिकायत, निराला नगर एटीएम बूथ में हुई घटना

Withdraw money from woman's account by changing ATM

Withdraw money from woman’s account by changing ATM

रीवा. महिला का एटीएम लेकर स्टेटमेंट चेक करने गए एक व्यक्ति की जेब से बदमाशों ने कार्ड निकालकर दूसरा कार्ड डाल दिया और बाद में उनके खाते से रुपए निकालकर चंपत हो गए। पीडि़त महिला ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
क्षिप्रा द्विवेदी निवासी निराला नगर थाना विवि के पति फौज में नौकरी करते है। उनका और पति के नाम का ज्वाइंट एकाऊंट एसबीआई बैंक में संचालित है। 7 सितंबर को उन्होंने अपने जेठ प्रेमशंकर द्विवेदी को एटीएम कार्ड मिनी स्टेटमेंट चेक करने के लिए दिया था। वे एटीएम कार्ड लेकर निराला नगर स्थित एटीएम बूथ पहुंचे। उन्होंने कार्ड लगाकर स्टेटमेंट चेक किया और कार्ड जेब में डालकर स्लिप निकलने का इंतजार करने लगे।
उसी दौरान पीछे खड़े युवक ने बड़ी सफाई से उनका एटीएम कार्ड जेब से निकालकर दूसरा कार्ड डाल दिया जिसे लेकर वे घर चले आए। पीडि़त महिला ने भी बिना देखे कार्ड को अलमारी में रख दिया। उनके पति के मोबाइल पर कस्टमर केयर से फोन आया और कैश निकालने की जानकारी दी, जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी होने पर पीडि़त महिला ने तत्काल एटीएम ब्लाक करा दिया लेकिन तब तक खाते से 60 हजार रुपए निकल चुके थे। पीडि़ता ने मामले की शिकायत विवि थाने में दर्ज कराई है।
कार्ड बदलकर खाते से निकाले 20 हजार
वहीं एक अन्य घटना में युवक के खाते से बदमाशों ने रुपए निकाल लिये। हनुमना थाना अन्तर्गत कैलाशपुर निवासी विजय कुमार यादव (25) हनुमना स्थित स्टेट बैंक में एटीएम में रुपए निकालने गया था। उसका कार्ड काम नहीं कर रहा था तो पीछे खड़े बदमाश ने मदद के बहाने उसका कार्ड बदल लिया और उसके खाते से बीस हजार रुपए का आहरण कर लिया। उसने बीस हजार रुपए एटीएम से निकाले और शेष रकम पेट्रोल टंकी शांति कोरांव के खाते में ट्रांसफर कर दिये।

ट्रेंडिंग वीडियो