scriptखाली ट्रेन में बैठी युवती से पूछताछ रेलवे कर्मचारी को पड़ा महंगा | woman accused of molesting | Patrika News

खाली ट्रेन में बैठी युवती से पूछताछ रेलवे कर्मचारी को पड़ा महंगा

locationरीवाPublished: Oct 11, 2019 07:13:57 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

परिजनों ने प्रकरण दर्ज कराने से किया इंकार

Gwalior Narrowage Train

Gwalior Narrowage Train

रीवा। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-२ में खड़ी आनंद विहार में बैठी युवती ने रेलवे प्वाइंट्स मैन पर छेडख़ानी का आरोप लगाया है। युवती के आरोप लगाते ही स्टेशन परिसर में हड़कंम मच गया। युवती की शिकायत पर डॉयल 100 पहुंच गई। पुलिस ने युवती की शिनाख्त पर प्वाइंट्स मैन पर पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया, लेकिन अंत में युवती व उसके परिजनों ने रेलवे कर्मचारियों को चेतावनी देकर बख्श दिया और एफआइआर लिखाने से इंकार कर दिया है। इस दौरान प्लेटफार्म में हंगामा मच रहा।
सफाई के लिए लाइट चालू कर रहा था
आनंद विहार से रीवा आकर प्लेटफार्म क्रमांक दो में दोपहर १ बजे खड़ी थी। इसी दौरान प्वाइंट्स मैन आनंद विहार कोच की सफाई के लिए लाइट चालू कर रहा था। उसी समय युवती ने आरोप लगाया कि रेलवे कर्मचारी ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद युवती के साथ के युवक ने डॉयल १०० को सूचना दे दी। पुलिस ने तत्काल पहुंचकर उसको जीआरपी के हवाले कर दिया है। जहां युवती व उसके परिजन ने रेलवे कर्मचारी के विरुद्ध किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करने से इंकार कर दिया। इस पर जीआरपी पुलिस ने रेलवे कर्मचारी को फटकार लगाकर छोड़ दिया है।
रेलवे कर्मचारी ने कहा निराधार है आरोप
वहीं रेलवे कर्मचारी प्वाइंट्स मैन ने युवती के आरोप को निराधार बताया है। उसने कहा कि कोच के अंदर युवक और युवती थे। उसने युवती से जानकारी ली। इसके पहले कि वह आरपीएफ व रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी देते, युवती ने डॉयल 100 बुला दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो