script

बाइक की टक्कर से महिला की मौत, भड़के परिजनों ने लगाया जाम

locationरीवाPublished: Feb 25, 2020 08:49:09 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

नईगढ़ी थाने के पूर्वा गांव में हुई घटना, आरोपी चालक गिरफ्तार

patrika

Woman dies due to bike collision, angry family jammed

रीवा। तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रही वृद्धा को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने घटना के बाद सड़क में जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाईश देकर जाम खुलवाया। घटना नईगढ़ी थाने के पूर्वा गांव की है।
पेंशन लेने जा रही थी महिला
शिववती साहू पति नर्वदा साहू (८०) निवासी जोड़ौरी थाना नईगढ़ी मंगलवार को पेंशन लेने बैंक जा रही थी, रास्ते में वह ऑटो में सवार होकर पुरवा गांव में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। जैसे ही महिला सड़क पार करने लगी तभी महावीरपुर तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने महिला को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना देख स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया।
पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझाइश दी लेकिन वे मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे। घटना से तनाव का वातावरण निर्मित हो गया जिसको देखते हुए आसपास के थानों से बल भी बुलवा लिया गया। करीब एक घंटे की समझाईश के बाद परिजन जाम खोलने को राजी हो गए जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल बाइक को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।
तेज गति से वाहन चला रहा था युवक
हादसे में बाइक सवार की लापरवाही सामने आई है। राजेश कुमार साहू का कहना था कि आरोपी चालक काफी तेज गति से वाहन चला रहा था। महिला सड़क पार करने लगी तो वह नियंत्रण खो बैठा और उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गया। वह बाइक में सवार होकर रीवा जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो