scriptजंगली जानवर के हमले से महिला घायल, वन विभाग की टीम पहुंची | Woman injured by wild animal attack, forest department team reached | Patrika News

जंगली जानवर के हमले से महिला घायल, वन विभाग की टीम पहुंची

locationरीवाPublished: May 15, 2022 09:56:54 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

नौवस्ता चौकी के छिजवार में हुई घटना, तेंदुआ द्वारा हमले की आशंका

patrika

Woman injured by wild animal attack, forest department team reached,Woman injured by wild animal attack, forest department team reached,Woman injured by wild animal attack, forest department team reached

रीवा। जंगली जानवर के हमले से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। तेंदुए के द्वारा हमले की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंच गई जो अब जानवर की पहचान का प्रयास कर रही है।
टमाटर तोडऩे गई थी महिला
नौवस्ता चौकी के छिजवार गांव में रहने वाली महिला अपने घर के पीछे स्थित बगिया में सब्जी तोडऩे के लिए गई थी। बगिया में ही जंगली जानवर झाडिय़ों के बीच में छिपा हुआ था। अचानक महिला को देखकर उसने आवाज लगाई जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। वे कुछ समझ पाती उससे पहले ही उक्त जानवर ने महिला पर हमला कर दिया। पंजों से उनके गले और कमर में वार किया जिससे वे घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर परिजन वहां पहुंच गए। उक्त जानवर ने बाऊंड्री कूदकर भाग गया। घटना से पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।
वन विभाग का अमला पहुंचा
सूचना मिलते ही वन विभाग का अमला मौके पर पहुंच गया जिसने मौके से जानवर के पद चिन्ह उठाए है। हालांकि महिला ने तेंदुएं के द्वारा हमला करने की जानकारी दी है। वन विभाग की टीम अब मौके पर मिले पद चिन्हों के आधार पर जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त जानवर जंगल की तरफ से भागकर बस्ती में घुस आया था जिसने महिला पर हमला किया है। उसे लेकर अब स्थानीय लोग भी दहशत में है।
वन विभाग की टीम ने की सर्चिंग
उक्त जंगली जानवर की तलाश में वन विभाग की टीम ने आसपास के इलाकों को भी सर्च किया है। जिस ओर जानवर के भागे जाने कीजानकारी मिली है उस ओर तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि जानवर वापस जंगल की ओर चला गया है। हालांकि वन विभाग ने लोगों को अहतियात बतरने की सलाह दी है ताकि घटना की पुनरावृत्ति न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो