scriptशहर में युवती का आपहरण, महिला समेत तीन नामजद | Woman Kidnapping in city, three named including woman | Patrika News

शहर में युवती का आपहरण, महिला समेत तीन नामजद

locationरीवाPublished: Jan 22, 2021 08:14:57 am

Submitted by:

Rajesh Patel

विश्वविद्यालय पुलिस ने दर्ज किया मामला, युवती का नहीं लगा सुराग, महिला समेत तीन ने दिया घटना को अंजाम

 Kidnapping of a mute teenager, gang-raped by taking hostage at home

Kidnapping of a mute teenager, gang-raped by taking hostage at home

रीवा. शहर में यूपी की महिला समेत तीन लोगों ने घर से युवती का अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर पीडि़त पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसमें पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है।
स्थानीय लोगों ने भी घटना देखा था
बुधवार की शाम घर में अकेली थी और उसका पिता प्रतिदिन की तरह ठेला लगाने चला गया था। शाम को आमिर खान, मुन्ना खान व मुन्ना खान की पत्नी उसके घर आए थे और युवती को डरा-धमकाकर जबरदस्ती अपने साथ ले गए। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी घटना देखा था। रात में जब पिता वापस आये तो युवती घर में नहीं थी। तलाश करने पर उन्हें अपहरण की जानकारी हुई जिसके बाद पीडि़त ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक आरोपी और पीडि़त युवती का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
साइबर की मदद से आरोपियों का लोकेशन ट्रेस कर रही पुलिस
इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस साइबर की मदद ले रही हैं। हालांकि अभी तक उनके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। युवती को आरोपी कहां लेकर गए हैं इस बात का पुलिस पता लगा रही है। तीनों आरोपी अपने घर में नहीं है। ऐसे में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि युवती को कहीं बाहर लेकर गए हैं। युवती की फोटो पुलिस ने सभी थानों के साथ जीआरपी को भेजी है।
वर्जन…
विश्वविद्यालय थाने में एक युवती के अपहरण की शिकायत दर्ज हुई है जिसमें मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती सहित आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी जगह युवती के संबंध में सूचना भिजवा दी गई है।
शिव कुमार वर्मा, एएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो