scriptसिंगरौली ने कंबाइंड डिस्ट्रिक को 5 विकेट से हराया , साक्षी तिवारी ने खेली 56 रनों की नाबाद पारी | women cricket news | Patrika News

सिंगरौली ने कंबाइंड डिस्ट्रिक को 5 विकेट से हराया , साक्षी तिवारी ने खेली 56 रनों की नाबाद पारी

locationरीवाPublished: Oct 22, 2018 12:40:59 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

अंतरजिला महिला प्रतियोगिता (अंडर-16)

women cricket news

women cricket news

 

रीवा. एपीएस विश्वविद्यालय स्टेडियम में सिंगरौली एवं कंबाइंड डिस्ट्रिक के बीच रविवार को खेले गये दूसरे लीग मैच में सिंगरौली की टीम ने 5 विकेटों से जीत दर्ज की है। टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये कंबाइंड डिस्ट्रिक की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों मे 124 रन बनाये।

कप्तान एकता सिंह ने सर्वाधिक 32 रन बनाये तथा रिया मिश्रा ने 24 रन की उपयोगी पारी खेली। कंबाइंड डिस्ट्रिक के बल्लेबाजों की विकेट के बीच में कमजोर रनिंग के कारण उनके 3 खिलाड़ी रन आउट हुये।

सिंगरौली को जीत के लिये 125 रन का लक्ष्य मिला। सिंगरौली के बल्लेबाजों ने 17 ओवरों में 5 विकेट खोकर जरूरी रन बना लिया। सिंगरौली की ओर से साक्षी तिवारी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुये 56 रन बनाकर नाट आउट रहीं। कंबाइंड डिस्ट्रिक की ओर से एकता सिंह ने 2 विकेट लिये।

अग्रणी शुक्ला ने मैच में अपने शानदार क्षेत्ररक्षण से सभी को प्रभावित किया। मैच में प्रेमशंकर भार्गव एवं अजय सिंह अंपायर रहे। स्कोरर रोहित सिंह रहे। ट्रेनर आशीष मिश्रा ने मैच शुरू होने से पहले खिलाडय़ों का अभ्यास कराया। सोमवार को रीवा एवं सिंगरौली की टीम के बीच महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा।

इस प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर रीवा संभाग की महिला अंडर – 16 टीम बनेगी। जो 28 अक्टूबर से रीवा में होने वाली मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की महिला अंतरसंभागीय प्रतियोगिता मे भाग लेगी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो