scriptसर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने उड़ाए जेवर | Women who reached the bullion shop as customers blew jewelry | Patrika News

सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने उड़ाए जेवर

locationरीवाPublished: Jul 26, 2021 09:48:04 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

मनगवां कस्बे में दिया घटना को अंजाम, पुलिस मौके पर पहुंची

patrika

Women who reached the bullion shop as customers blew jewelry

रीवा। सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आई महिलाओं ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पीडि़त की दुकान से जेवर उड़ाकर चंपत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूरे जिले में महिलाओं की तलाश में नाकाबंदी कराई है और उनकी फोटो भी जारी की गई है। इस गिरोह ने कई स्थानों में वारदात को अंजाम दिया है।
सर्राफा दुकान से उड़ाए जेवर
मनगवां कस्बे में स्थित विश्वजीत ज्वेलर्स की दुकान में सोमवार की दोपहर दो महिलाएं ग्राहक बनकर आई थी। उन्होंने दुकानदार को कान के टाप्स दिखाने को बोला। दुकान जब उनको कान के टाप्स दिखाने लगे तो कुछ देर बाद दो अन्य महिलाएं आ गई। उन्होंने दुकानदार को बातों में उलझा लिया और उसके बाद बड़ी सफाई से महिलाओं ने करीब साढ़े तीन ग्राम वजन के कान के टाप्स पार कर दिये।
पीडि़त ने पुलिस को दी सूचना
आराम से वारदात को अजाम देकर महिलाएं चंपत हो गई। पीडि़त विक्रम तिवारी ने जब सभी जेवरों की गिनती की तब घटना की जानकारी हुई। सीसी टीवी फुटेज चेक करने पर दोनों महिलाओं के द्वारा टाप्स हांथ की मु_ी में दबाकर छिपाते नजर आई है। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। संदेही महिलाओं की तलाश की जा रही है।

उमरिया व कटनी में भी कर चुकी है ठगी, आटो में घूम रही गैंग
वारदात को अंजाम देने वाले महिलाओं की गैंग अलग-अलग जिलों में वारदातों को अंजाम दे रही है। इस गिरोह ने कटनी के बरही थाना क्षेत्र व उमरिया जिले में घटना को अंजाम दिया है जहां ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने जेवर उड़ाए है। इनके पास एक आटो भी है जिसमें सवार होकर महिलाएं घूम रही है। इनकी फोटो पुलिस ने जारी कर पूरे जिले में नाकाबंदी कराई है। इसके अतिरिक्त सर्राफा व्यापारियों को भी अलर्ट किया है।
तलाश जारी
महिलाओं की गैंग सर्राफा दुकान में ठगी की घटनाओं को अंजाम दे रही है। इन महिलाओं के संबंध में सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट किया गया है और इनकी तलाश की जा रही है। कुछ अन्य जिलों में भी इनके द्वारा घटनाओं को अंजाम देने की जानकारी मिली है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो