scriptट्रैक्टर व बाइक की टक्कर, गिरने से श्रमिक की मौत | Worker died due to collision with tractor and bike | Patrika News

ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर, गिरने से श्रमिक की मौत

locationरीवाPublished: Dec 18, 2019 12:06:40 am

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

सोहागी थाने के चौरा गांव में हुई घटना, बाइक सवार दो युवक घायल

ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर, गिरने से श्रमिक की मौत

ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर, गिरने से श्रमिक की मौत

रीवा। तेज रफ्तार ट्रैक्टर की सामने से आ रहे बाइक से टक्कर हो गई। इस दौरान ट्रैक्टर में सवार एक श्रमिक नीचे गिर गया जिसकी पहिए के नीचे आने से मौत हो गई। वहीं बाइक में सवार युवक भी घायल हुए है जिनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रयागराज जिले के घुरपूर से ईंट लोड करके ट्रैक्टर सोमवार की रात त्योंथर तरफ आ रहा था।
रात करीब 9 बजे ट्रैक्टर जैसे ही सोहागी थाने के सोनौरी चौकी अन्तर्गत चौरा गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रही बाइक टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर में सवार श्रमिक नीचे गिर गया और पहिए के नीचे आने से उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक में सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
तत्काल घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया जहां से उनको संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस की सूचना पर मंगलवार की सुबह मृत श्रमिक के परिजन भी पहुंच गए जिनको शव सौंप दिया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल घटना के कारण सामने नहीं आए है। बाइक में सवार युवक भी घायल हुए है जिनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो