scriptछुट्टा पशुओं से टकराए बाइक सवार, एक की मौत | young man died in road accident two other serious | Patrika News
रीवा

छुट्टा पशुओं से टकराए बाइक सवार, एक की मौत

-मऊगंज से शाहपुर जा रहे थे बाइक सवार

रीवाOct 01, 2021 / 11:50 am

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

रीवा. छुट्टा पशुओं से होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए बार-बार मांग की जा रही है। प्रशासन व पुलिस की ओर से कुछ गाइडलाइन भी जारी की गई है, बावजूद इसके सड़कों पर हमेशा छुट्टा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। नतीजा आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। अब बीती रात ही लालता ढाबे के पास छुट्टा पशुओं से बाइक सवार टकरा गए। दुर्घटना ऐसी रही कि बाइक पर सवार एक युवक की जान चली गई जबकि दो अन्य की हालत चिंताजनक है। उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार मउगंज से शाहपुर जा रहे थे, तभी लालता ढाबे के समीप छुट्टा पशुओं से टकरा गए। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बाइक सवारों को पहले खटकरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनो को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने एक युवक मुनेंद्र कोल को मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों की हालत भी गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Home / Rewa / छुट्टा पशुओं से टकराए बाइक सवार, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो