script

युवक की हत्या कर जंगल में फेंका, क्षतविक्षत अवस्था में मिला शव

locationरीवाPublished: Oct 13, 2019 09:25:47 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

हनुमना थाने के गुरदाखुर्द के जंगल में हुई घटना, पूरे इलाके में सनाका खिंचा हुआ है।

young man was killed and thrown into the forest

young man was killed and thrown into the forest,young man was killed and thrown into the forest,young man was killed and thrown into the forest

रीवा. युवक की निर्मम हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया गया था। रविवार की सुबह शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंचा हुआ है।
हनुमना थाने के गुरदाखुर्द जंगल में युवक का शव देखा गया था। जंगल में मवेशियों को चराने गए लोग भीषण दुर्गंध के कारण जब पास में जाकर देखा तो युवक का क्षतविक्षत अवस्था में शव पड़ा था। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का शव जंगल की सड़क से करीब डेढ़ सौ मीटर अंदर झाडिय़ों के नीचे छिपाया गया था।
इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक का शव पूरी तरह से गल गया था जिससे चार से पांच दिन पूर्व उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी। उस पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई थी और शव को झाडिय़ों के नीचे छिपा दिया गया था।
उसके गले में एक गमछा भी बंधा था जिसका दूसरा सिरा पेड़ में बंधा था। ऊपर से झाडिय़ां व पत्ते रखकर शव को छिपा दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। शव को जंगल से बाहर लेकर आने में पुलिस के पसीने छूट गए। जहां पर शव पड़ा था वह काफी नीचे था। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया।
जंगल की पगड्ंडी में हुई थी हत्या
उक्त युवक की हत्या करीब डेढ़ सौ मीटर दूर जंगल में पगडंडी में हुई थी। जहां पर उसे मारा गया था वहां पर भी काफी सूखा हुआ खून पड़ा था। बाद में उसे घसीटकर लाया गया था जिसके निशान भी पुलिस को घटनास्थल पर मिले है। आशंका जताई जा रही है कि पहले पगड्ंडी में उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया और बाद में गमछे से उसका गला घोंटा गया है ताकि बचने की संभावना न रहे।
ससुराल के लिए बुधवार को निकला था युवक
शव की पहचान कमल नारायण गोड़ (25) निवासी अदयपुर थाना कमर्जी जिला सीधी के रूप में हुई थी। युवक बुधवार को अपनी ससुराल गुरदाखुर्द थाना हनुमना के लिए निकला था। पुलिस द्वारा सूचना देने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उक्त युवक जंगल के रास्ते अपने ससुराल आ रहा था। जहां पर उसकी हत्या हुई उसके डेढ़ किमी बाद उसकी ससुराल ही थी। आशंका जताई जा रही है कि उसके आने की जानकारी पहले से ही आरोपियों को थी और वे जंगल में घात लगाकर छिपे हुए थे। जैसे ही युवक पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी।
वाहन की व्यवस्था में छूटे पसीने
उक्त शव को लाने के लिए वाहन नहीं मिला। पुलिस ने शव को जंगल से तो बाहर निकाल लिया था लेकिन कोई अपने वाहन में शव को हनुमना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाने को तैयार नहीं था। पुलिस आसपास के गांवों में वाहनों की तलाश करती रही लेकिन वाहन नहीं मिला। रात में काफी मशक्कत के बाद वाहन की व्यवस्था हुई जिसके बाद शव को अस्पताल लाया गया।
——————-
गुरदाखुर्द जंगल में युवक का क्षतविक्षत अवस्था में शव मिला था जिसकी हत्या कर झाडिय़ों के नीचे शव को छिपाया गया था। युवक सीधी जिले का रहने वाला है और अपनी ससुराल जाने के लिए निकला था। घटना में शामिल आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
जयंत अगलावे, थाना प्रभारी हनुमना

ट्रेंडिंग वीडियो